विदेशी कलाकारों ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, हेमा मालिनी बोलीं- किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं...

रिहाना (Rihanna) और कई विदेशी कलाकारों के ट्वीट के बाद अब हेमा मालिनी (Hema Malini) का भी रिएक्शन आया है.

विदेशी कलाकारों ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, हेमा मालिनी बोलीं- किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं...

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने विदेशी कलाकारों के ट्वीट पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • हेमा मालिनी ने किसान आंदोलन पर किया ट्वीट
  • विदेशी कलाकारों के ट्वीट को लेकर दिया रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने कहा कि किसे खुश करने की कोशिश में हैं वे लोग
नई दिल्ली:

किसान आंदोलन (Farmer Protest) और उनसे जुड़े मुद्दों को लेकर अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) और कई विदेशी कलाकारों ने ट्वीट किया. रिहाना और मिया खलीफा (Mia Khalifa) के ट्वीट के बाद से ही बॉलीवुड सितारों ने एकता और प्रोपैगैंडा पर ट्वीट किया और दूसरी तरफ कंगना रनौत ने भी रिहाना पर तंज कसा और उन्हें 'मूर्ख' तक कह दिया. रिहाना और कई विदेशी कलाकारों के ट्वीट के बाद अब हेमा मालिनी (Hema Malini) का भी रिएक्शन आया है. हेमा मालिनी ने विदेशी कलाकारों पर तंज कसते हुए कहा कि वह आखिर हासिल क्या करना चाहते हैं और वह किसी खुश करने की कोशिश में लगे हुए हैं. 


हेमा मालिनी (Hema Malini) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. हेमा मालिनी ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं उन विदेशी हस्तियों से रूबरू हूं, जिनके लिए हमारा गौरवशाली देश भारत सिर्फ एक नाम हैं जो कि उन्होंने सुना है. वह बेबाकी से हमारे आंतरिक मसलों और नीतियों के बारे में कमेंट कर रहे हैं. मैं हैरान हूं कि वह क्या हासिल करना चाह रहे हैं और इससे भी अधिक वह क्या हासिल करना चाह रहे हैं." बता दें कि हेमा मालिनी के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgn), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और कई कलाकारों ने ट्वीट किये थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि किसान आंदोलन (Farmer Protest) पर ट्वीट करते हुए अमेरिक सिंगर रिहाना (Rihanna) ने लिखा, "हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं..." उनके अलावा ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया था. बता दें कि हेमा मालिनी (Hema Malini) एक मशहूर भारतीय अभिनेत्री हैं और राजनेता हैं. उन्होंने तमिल फिल्म के जरिए 1963 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. हेमा मालिनी ने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा की सीट से मथुरा से जीत हासिल की थी.