मेहंदी से फेरे तक, तस्वीरों में देखें 'Hate Story' की एक्ट्रेस का Wedding Album

फिल्म 'हेट स्टोरी' की लीड एक्ट्रेस पाओली डैम (37) ने बंगाली रीति-रिवाज के मुताबिक अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन देब से शादी रचा ली है. 

मेहंदी से फेरे तक, तस्वीरों में देखें 'Hate Story' की एक्ट्रेस का Wedding Album

पाओमी डैम.

खास बातें

  • शादी के बंधन में बंधी पाओली डैम
  • 37 वर्षीय एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड अर्जुन देब से रचाई शादी
  • 'हेट स्टोरी' से पाओली ने किया बॉलीवुड डेब्यू
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में आजकल शादियों का सीजन चल रहा है. पहले सगारिका घाटगे ने पूर्व क्रिकेटर जहीर खान के साथ शादी रचाई और दिसंबर की शुरुआत में दो टीवी एक्ट्रेसेस ने सात फेरे लिए. कॉमेडियन भारती सिंह ने गोवा में शादी की, वहीं आशका गोराडिया की वेडिंग सेरेमनी उनके होमटाउन अहमदबाद में हुई. शादी के इस सीजन में एक और एक्ट्रेस अब सिंगल से मिंगल हो गई हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म 'हेट स्टोरी' की लीड एक्ट्रेस पाओली डैम (37) की, जिन्होंने बंगाली रीति-रिवाज से अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन देब का हाथ थाम लिया है. 

Viral Video: जहीर खान की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे विराट-अनुष्का, जमकर लगाए ठुमके



बंगाली फिल्म एक्ट्रेस पाओली डैम ने 2012 में फिल्म 'हेट स्टोरी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस थ्रिलर फिल्म में बोल्ड अंदाज में नजर आईं पाओली चर्चा का विषय बनी थीं. इसके बाद बॉलीवुड में उनकी कोई भी ऐसी फिल्म नहीं आई जिसे याद किया जाए. 




जहीर खान की हुईं 'चक दे' गर्ल, ग्रैंड रिसेप्शन से पहले यूं एन्जॉय की पार्टी

मंगलवार को बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार पाओमी की शादी अर्जुन देब के साथ हुई. कोलकाता में हुई इनकी वेडिंग की कई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है. 

देखें पाओमी का वेडिंग एल्बम...







अर्जुन देब पेशे से बिजनेसमैन हैं. अर्जुन गुवाहाटी में रेस्टोरेंट के मालिक हैं. कई सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी रचाई. जोड़ी की शादी में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com