हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर की समंदर किनारे की तस्वीर, फैंस बोले- मास्क लगाने का ज्ञान दे रही थीं अब..

बजरंगी की 'मुन्नी' यानी कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) की यह फोटो सामने आई है, जिसमें वे बीच किनारे हैमॉक पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं.

हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर की समंदर किनारे की तस्वीर, फैंस बोले- मास्क लगाने का ज्ञान दे रही थीं अब..

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) फोटो

खास बातें

  • हर्षाली मल्होत्रा की फोटो हुई वायरल
  • समंदर किनारे उठाती दिखीं मौसम का लुत्फ
  • 'मुन्नी' के किरदार ने किया फेमस
नई दिल्ली:

सलमाान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से अपनी एक अलग पहचान बनाने वालीं 'मुन्नी' यानी कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने अपने क्यूट अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही वायरल हो जाते हैं. वहीं हाल ही में शेयर की गई उनकी फोटो फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में हर्षाली काफी प्यारी लग रही हैं. वे काफी रिलैक्स और खुश नजर आ रही  हैं. 

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि हर्षाली (Harshaali Malhotra Beach Photo) बीच किनारे हैमॉक पर लेटी हुई हैं. उन्होंने रेड कलर की टी-शर्ट पहन रखी है. साथ ही शार्ट्स और टाई हेयर्स में बेहद क्यूट दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "बेचैनी, चिंता, तनाव, यह सभी प्रकार के डर भविष्य के बारे में बहुत अधिक सोचने के कारण होते हैं, जिसके बारे में अभी सोचने की जरूरत नहीं है". जहां एक तरफ हर्षाली का ये पोस्ट फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने हर्षाली की पोस्ट पर लिखा है, "आप पिछली वीडियो में मास्क लगाने का ज्ञान दे रही थीं, अब खुद भी लगा लो". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का एक वीडियो काफी पसंद किया गया था. इस वीडियो में वे खिड़की के बाहर झांकती नजर आई थीं. वे वीडियो में खूबसूरत मौसम का मजा लेती दिखी थीं. इस वीडियो को अभी तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.