हर्षाली मल्होत्रा ने खुद को बताया 'फूल से भी ज्यादा खूबसूरत' तो फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन- देखें Video

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक डायलॉग के ऊपर एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं.

हर्षाली मल्होत्रा ने खुद को बताया 'फूल से भी ज्यादा खूबसूरत' तो फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन- देखें Video

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो
  • खुद को बताया फूल से भी ज्यादा खूबसूरत
  • बजरंगी भाईजान में 'मुन्नी' बनी थीं हर्षाली
नई दिल्ली :

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' की ‘मुन्नी' यानी कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को लोग काफी पसंद करते हैं. हर्षाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने वीडियो फैन्स संग साझा करती हैं. इसी बीच हर्षाली (Harshaali Malhotra) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक डायलॉग के ऊपर एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं. हर्षाली का ये वीडियो उनके फैन्स को खासा पसंद आ रहा है और वे इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

वीडियो में हर्षाली (Harshaali Malhotra Video) बोलती हैं, “पता है..कुछ लोग ना फूल से भी ज्यादा खूबसूरत होते हैं..जैसे कि आप मुझे ही देख लो”. हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “आपकी स्माइल बहुत प्यारी है”. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, “ये कौन सा मजाक है..आप तो सच में ही फूल से ज्यादा खूबसूरत हो”. एक और फैन ने लिखा है, “हर्षाली कैटरीना की तरह हैं”. इस तरह से फैन्स हर्षाली की इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

गौरतलब है कि हर्षाली (Harshaali Malhotra) ने साल 2015 में आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' में ‘मुन्नी' का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें रातों-रात सफलता मिली थी. फिल्म में हर्षाली की जबरदस्त एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी. साथ ही सलमान खान के साथ उनकी केमिस्ट्री को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था. बता दें, फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' के बाद हर्षाली अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैन्स के साथ टच में रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com