मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू को प्यार से ‘कैंडी’ बुलाते हैं भाई, बोले- जीत के बाद कॉल आया तो हम सब रोने लगे

भारत की हरनाज कौर संधू ने न सिर्फ अपने देश बल्कि अपने परिवार का भी सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. उनके भाई हरनूर ने बताया है कि बहन का धूमधाम से स्वागत होगा.

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू को प्यार से ‘कैंडी’ बुलाते हैं भाई, बोले- जीत के बाद कॉल आया तो हम सब रोने लगे

हरनाज कौर संधू की फैमिली का यंं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

भारत की हरनाज कौर संधू ने न सिर्फ अपने देश बल्कि अपने परिवार का भी सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. 21 वर्षीय हरनाज संधू ने इजरायल के एलट शहर में आयोजित हुए मिस यूनिवर्स 2021 खिताब को अपने नाम कर लिया है. समचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में हरनाज कौर के भाई हरनूर संधू और मां रूबी संधू ने अपनी खुशी का इजहार किया और बताया कि वह बिटिया के ग्रैंड वेलकम की तैयारी कर रहे हैं. इस तरह पूरी फैमिली उन्हें बड़ा सरप्राइज देने के लिए तैयार है. 

हरनूर संधू ने बताया, ‘धूमधाम से हम हरनाज का स्वागत करेंगे. वह इसकी हकदार हैं. हमें उन पर गर्व है. जब खिताब जीतने के बाद उन्होंने हमें कॉल किया तो हम सब रोने लगे. यह हमारे लिए भावुक कर देने वाला मौका था. उनकी जीत के साथ, उन्होंने लाखों दूसरी लड़कियों को भी प्रेरित किया है.' हरनाज को प्यार से उनके भाई कैंडी बुलाते हैं. 

हरनाज की जीत से उनकी मम्मी भी बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा मैं अपनी खुशी कैसे दिखाऊं. उन्होंने पूरे संधू परिवार का सिर गौरव से ऊंचा कर दिया है वह अपने इरादों की पक्की है. वह बचपन से ही काफी आत्मविश्वासी और हर काम को बढ़-चढ़कर करने वाली हैं. मेरे पास भगवान का शुक्र अदा करने के लिए शब्द नहीं हैं.' बता दें कि हरनाज से पहले सुष्मिता सेन ने 1994 और लारा दत्ता ने 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान रियाद से मुंबई लौटे, सोहेल और आयुष भी थे टूर का हिस्सा