हार्दिक पंड्या और Natasa Stankovic ने किया रोमांटिक कपल डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नताशा के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों एक जैसी हैट पहनकर रोमांटिक डांस करते भी दिखे.

हार्दिक पंड्या और Natasa Stankovic ने किया रोमांटिक कपल डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

हार्दिक और नताशा का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अक्सर उन्हें अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें साझा करते हुए देखा जाता है. खासकर हार्दिक के उनकी पत्नी के साथ पोस्ट को लोग खूब पसंद करते हैं. हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नताशा के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों एक जैसी हैट पहनकर रोमांटिक डांस करते भी दिखे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हार्दिक नताशा के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. इस दौरान जहां हार्दिक को ब्लैक नाइट गाउन और रेड स्लीपर्स में देखा गया, वहीं नताशा ब्लैक एंड व्हाइट लॉन्ग स्कर्ट और ट्यूब टॉप में बहुत गॉर्जियस लग रही हैं. इस वीडियो के पीछे अंग्रेजी में एक गाना चल रहा है, जिसके बोल ‘आई एम इन लव' है. वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने दिल इमोजी बनाया है, जिस पर नताशा ने 'फॉरएवर' कमेंट किया है. वीडियो को कुछ ही देर में 7 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने हार्दिक की पोस्ट पर कमेंट करते हुए नताशा और उनकी जोड़ी को ‘बेस्ट जोड़ी' कहा है. गौरतलब है कि पिछले साल हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी हुई थी. इनका अगस्त्य नाम का एक बेटा भी है. हार्दिक पांड्या अक्सर अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया में तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिनमें इनकी मस्ती देखते ही बनती है.

ये भी देखें- Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com