Guntur Kaaram Review: आ गया महेश बाबू की फिल्म का रिव्यू, पढ़ें गुंटूर कारम का सोशल मीडिया रिव्यू

Guntur Kaaram Social Media Review: महेश बाबू की गुंटूर कारम 12 जनवरी 2024 को रिलीज हो गई है, जिसे सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन मिल रहा है.

Guntur Kaaram Review: आ गया महेश बाबू की फिल्म का रिव्यू, पढ़ें गुंटूर कारम का सोशल मीडिया रिव्यू

Guntur Kaaram Social Media Review गुंटूर कारम सोशल मीडिया रिव्यू

नई दिल्ली:

Guntur Kaaram Twitter Review: महेश बाबू (Mahesh Babu Movie) साउथ के सबसे फाइनेस्ट एक्टर में गिने जाते हैं. वहीं उनकी पहचान से बॉलीवुड भी अनजान नही है. इसी बीच तीन फिल्मों की 12 जनवरी की रिलीज के बीच गुंटूर कारम रिलीज हो गई है, जिसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया पर सुबह से ही गुंटूर कारम को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है, जिसके चलते ट्विटर यानी एक्स पर गुंटूर कारम रिव्यू ट्रैंड करता दिख रहा है. तो आइए आपको बताते हैं महेश बाबू की गुटूर कारम का ट्विटर यानी सोशल मीडिया रिव्यू (Guntur Kaaram Social Media Review) ...

12 जनवरी को कैप्टन मिलर, अयलान और हनुमान के साथ रिलीज हुई गुंटूर कारम का फैंस के बीच शुरु से ही क्रेज देखने को मिला है. वहीं पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में भी यह फिल्म बाजी मारती हुई नजर आ रही है. हालांकि दर्शकों की फिल्म को लेकर राय अलग नजर आ रही है. 

एक यूजर ने फायर इमोजी के साथ सिनेमाघरों में महेश बाबू की फिल्म को गाने पर डांस करते हुए रिएक्शन दिया है. 
दूसरे यूजर ने लिखा, गुड सेकंड हाफ के साथ एवरेज फर्स्ट हाफ. तीसरे यूजर ने थियेटर के अंदर की झलक दिखाकर लिखा, आग लगाने वाला है. 

चौथे यूजर ने लिखा, बेहतरीन पहला हाफ, जिसमें महेश बाबू ने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक को दिखाया. कॉमेडी वास्तव में अच्छी रही.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सुपरस्टार महेश बाबू और मूवी डायरेक्‍टर त्रिविक्रम श्रीनिवास की गुंटूर कारम में जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली है और कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 40 करोड़ की कमाई करेगी.