दुल्हन को इम्प्रेस करने के चक्कर में दूल्हे की लुट गई इज्जत, तुम ही हो गाने पर किया ऐसा डांस लोग बोले- मौत मिले ऐसा पति ना मिले

सोशल मीडिया पर दूल्हे का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह होने वाली दुल्हन के लिए डांस करता दिख रहा है. पर दूल्हे ने कुछ ऐसा डांस किया लोग उसकी तारीफ करने की बजाय कहने लगे हैं कि मौत मिले पर ऐसा पति ना मिले.

दुल्हन को इम्प्रेस करने के चक्कर में दूल्हे की लुट गई इज्जत, तुम ही हो गाने पर किया ऐसा डांस लोग बोले- मौत मिले ऐसा पति ना मिले

दूल्हे का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शादियों में पहले सिर्फ रिश्तेदार डांस किया करते थे और दूल्हा दुल्हन शर्माए हुए से अपनी ही सीट पर बैठकर सारी हलचलों को देखा करते थे. लेकिन अब समय बदल चुका है और खुद दूल्हा दुल्हन भी खास परफॉर्मेंस देते हैं. खासतौर से दुल्हनें तो अपनी एंट्री से लेकर विदाई और स्टेज डांस तक प्रिपेयर करती हैं. जिनके ऐसे वीडियोज खूब वायरल भी होते हैं. दूल्हों के ऐसे वीडियो कम ही वायरल होते हैं और जब होते हैं तब कभी तारीफ बटोरते हैं और कभी मजाक बन जाते हैं. दूल्हे का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी दुल्हन के लिए खूब जोर शोर से डांस कर रहा है.

अपनी शादी में इस दूल्हे की खुशी देखते ही बनती है. दूल्हा बॉलीवुड के रोमांटिक सॉन्ग क्योंकि तुम ही हो...पर डांस कर रहा है. हालांकि इस जज्बाती गाने पर उनके डांस मूवी कुछ खास मैच नहीं कर रहे हैं. लेकिन उनकी एनर्जी और उसका इंटरेस्ट देखने लायक है. वो गाने में पूरी तरह डूब कर अपने इमोशन्स बयां करने की कोशिश में है. पास मे दुल्हन भी खड़ी है, जो लंबा सा घूंघट ओढ़े है और सिर झुका कर चुपचाप खड़ी है. वीडियो में पीछे से शादी में शामिल मेहमानों की आवाज भी सुनी जा सकती है जो दूल्हे की हौसलाफजाई कर रहे हैं.

दूल्हे के इस डांस पर यूजर्स की राय भी बंटी-बंटी सी है. एक यूजर ने कहा कि दूल्हा ऐसा डांस कर रहा है जैसे स्कूल के एनुअल फंक्शन के लिए तैयार किया हो. एक यूजर ने लिखा कि जब दहेज में महंगी कार मिलती है तब ऐसा ही डांस करने का मन करता है. कुछ यूजर ने दूल्हे का पक्ष लेते हुए लिखा कि कम से कम वो अपनी दुल्हन को इंप्रेस करने की कोशिश तो कर रहा है. ये बात अलग है कि दुल्हन का घूंघट ही नहीं हटा, जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा कि जिसके लिए डांस कर रहा है, वो तो देख ही नहीं पा रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com