शादी के सात वचन लेते समय प्रॉपर्टी को लेकर दूल्हे ने साफ कर दी ये बात तो देखते रह गए लड़की वाले, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शादी के सात वचन लेते समय प्रॉपर्टी को लेकर दूल्हे इस बात को साफ कर देता है जिसे लोग हैरान रह जाते हैं.

शादी के सात वचन लेते समय प्रॉपर्टी को लेकर दूल्हे ने साफ कर दी ये बात तो देखते रह गए लड़की वाले, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

शादी के सात वचन लेते समय प्रॉपर्टी को लेकर दूल्हे ने साफ कर दी ये बात

नई दिल्ली:

शादी का सीजन हो और बाराती जमकर शादी में मजे ना करें ऐसा हो ही नहीं सकता है. घरवाले तो छोड़िए जनाब आस पड़ोसी भी बनठनके शादी में आगे से आगे रहते हैं. वहीं शादी में सभी की निगाहें दूल्हा और दुल्हन पर खास तौर पर बनी रहती हैं, शादी की रस्मों के दौरान दूल्हा और दुल्हन के बीच खट्टी-मीठी नोक-झोक भी बनी रहती है. वहीं कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शादी के वचन लेते समय दूल्हा कई बातों को साफ कर देता है जिसके बाद शादी का माहौल ही बदल जाता है. 

सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की पंडित जी कहते हैं कि दूल्हे की सारी बात माननी पड़गी. जिसके बाद दूल्हा अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाता है. वहीं दूसरी बार पंडित जी कहते हैं की संपत्ति पर भी समान अधिकार होगा. जिसके बाद दूल्हा कहता है की ये हमारे समय में तो नहीं कहा था. जिसके बाद लड़की वाले क्या लड़के वाले ही क्या लड़तके वाले भी ठहाके मारकर हंसने लगते हैं. 

इस वीडियो पर लोग भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कहा बड़ी ना इंसाफी है तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा भई वाह दिल खुश हो गया तो वहीं एक यूजर ने कहा सब कुछ समान ही होना चाहिए.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अर्जुन कपूर एयरपोर्ट पर डैशिंग लुक में आए नज़र