दूल्हे ने वरमाला से पहले किया कुछ ऐसा जिसे देख दुल्हन ही नहीं बाराती भी घबराए, लोग बोले- भाई साहब को डॉक्टर को दिखाओ

एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. ड्रोन से आ ही वरमाला को देख दूल्हा गुस्से से भर जाता है और फिर जो होता है उसे देख हर कोई हैरान है.

दूल्हे ने वरमाला से पहले किया कुछ ऐसा जिसे देख दुल्हन ही नहीं बाराती भी घबराए, लोग बोले- भाई साहब को डॉक्टर को दिखाओ

दूल्हे को आया इतना गुस्सा की ड्रोन की कर दी ऐसी की तैसी

नई दिल्ली :

आज कल शादियों में तरह-तरह की तकनीक का इस्तेमाल होने लगा है. कभी रिवॉल्विंग स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन चक्कर काटते दिखते हैं तो कभी दूल्हा रोप पकड़ कर एंट्री मारता है. हालांकि कई बार तकनीक के चक्कर में कुछ ऐसा हो जाता है जिससे शादी का मजा भी किरकिरा हो जाता है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. ड्रोन से आ ही वरमाला को देख दूल्हा गुस्से से भर जाता है और फिर जो होता है उसे देख हर कोई हैरान है.

आखिर क्यों आया दूल्हे राजा को गुस्सा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान वरमाला के लिए दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर सज-धज कर खड़े हैं. दुल्हन की सहेलियां भी साथ हैं और दूल्हे के घरवाले भी वहां मौजूद हैं. इस बीच स्टेज के ऊपर ड्रोन से वरमाला आती है. वरमाला दूल्हे के पास आती है और फिर ऊपर चली जाती है. ड्रोन से हो रही इस तरह की हरकतों को देख दूल्हा भी गुस्से से लाल हो जाता है. फिर ड्रोन जैसे ही नीचे आता है दूल्हा वरमाला पर झपटता है और ड्रोन को नीचे धड़ाम से पटक देता है. दूल्हा किसी तरह ड्रोन से वरमाला निकालता है और फिर दुल्हन को पहनाता है. दूल्हे की इस हरकत को देख ये तो साफ है कि उसे ये ड्रोन वाला आइडिया कुछ पसंद नहीं आया, लेकिन उसका ये अंदाज देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है.

आए गजब के कमेंट्स

सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देकर दूल्हे के मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ओल्ड माइडसेट वाला लड़का लगता है. जबकि एक यूजर ने लिखा, इसे डॉक्टर को दिखाओ. वहीं कुछ यूजर्स शादियों में होने वाले इस तरह की तामझाम पर कमेंट करते भी दिखे और इस दूल्हे को सही ठहराया. एक यूजर ने लिखा, शादियों में ऐसे नौटंकी होती है तो दूल्हा क्या करे. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, आखिर इन सब की जरूरत ही क्या है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

VIDEO: शाहिद कपूर बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट