स्टेज पर दूल्हे की इस भूल ने दुल्हन को शर्मिंदा होने पर कर दिया मजबूर, लोग बोले- कमाल है भाई!

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दुल्हन का हाथ पकड़ एक दूल्हा बड़े ही स्टाइल में फोटो खिंचवा रहा है. इसके बाद जो होता है, उसे देख दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद बाराती भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. 

स्टेज पर दूल्हे की इस भूल ने दुल्हन को शर्मिंदा होने पर कर दिया मजबूर, लोग बोले- कमाल है भाई!

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो

नई दिल्ली :

शादी-ब्याह में कभी कभार कुछ ऐसे वाकये हो जाते हैं, जो लोगों को ताउम्र याद रहते हैं. शादी के कई वायरल वीडियोज आपने अब तक सोशल मीडिया पर देखे होंगे. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो में कई सारे शादी के छोटे-छोटे फनी क्लिप्स हैं. पर हम इस वीडियो के सबसे आखिरी क्लिप के बारे में बात करने वाले हैं. वीडियो के सबसे आखिरी क्लिप में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दुल्हन का हाथ पकड़ एक दूल्हा बड़े ही स्टाइल में फोटो खिंचवा रहा है. इसके बाद जो होता है, उसे देख दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद बाराती भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. 

वीडियो में अप देख सकते हैं कि दूल्हा बड़े ही स्टाइल से दुल्हन का हाथ पकड़ स्टेज पर फोटो के लिए पोज दे रहा है. इस दौरान वह इस बात से अनजान है कि उसकी पैंट की चैन खुली हुई है, और जब उसे इस बात का अहसास होता है तो वह शर्माते हुए अपने पैंट की चेन बंद करता है और यह देख दुल्हन की हंसी छूट जाती है. दुल्हन ही नहीं, यह देख बाराती भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो दूल्हे की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "दूल्हे ने जिस तरह से हंसते हुए सिचुएशन कंट्रोल किया, कमाल है भाई". 

बता दें, यू-ट्यूब पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे कई अलग-अलग चैनल पर शेयर किया गया है और हर जगह इसे हजारों-लाखों की संख्या में व्यूज आए हैं. आपको कैसा लगा यह मजेदार वीडियो हमें कमेंट कर जरूर बताएं. वीडियो को अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करना ना भूलें. 

VIDEO: बहन अर्पिता के घर गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए सलमान खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com