गोविंदा ने माधुरी के लिए किया अपने प्यार का इजहार, बोले- मैंने तो शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें गोविंदा को कहते सुना जा सकता है कि उन्होंने माधुरी को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी.

गोविंदा ने माधुरी के लिए किया अपने प्यार का इजहार, बोले- मैंने तो शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन

गोविंदा और माधुरी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कहलाती हैं. माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक ऐसी हीरोइन हैं, जिनकी न सिर्फ एक्टिंग बल्कि खूबसूरती और मुस्कुराहट पर पूरी दुनिया फिदा है. माधुरी के फैन सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारे भी हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें गोविंदा (Govinda) को कहते सुना जा सकता है कि उन्होंने माधुरी को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी.

बता दें, यह एक थ्रोबैक वीडियो है, जब गोविंदा डांस दीवाने के सेट पर बतौर गेस्ट जज बनकर पहुंचे थे. गोविंदा को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि, “माधुरी दीक्षित के जो हम लोग फैन हैं ऐसे तो कहीं नहीं हैं. आप लोगों ने बड़े मियां छोटे मियां तो देखी होगी. आप लोग तो शायद ये डिस्कस कर रहे हो हमने तो कहा था हमसे शादी क्यों नहीं कर लेती. चाहे जो करके दिखा लो. लेकिन माधुरी ने हम लोगों की एक भी नहीं सुनी. और ये नहीं नहीं कहते कहते ‘नेने' से शादी कर गई”.

गौरतलब है कि माधुरी ने साल 1998 में आई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां' में एक डांस नंबर किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा दोनों उनके पीछे पड़े होते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं. उसी गाने को याद करते हुए गोविंदा कहते हैं कि मैंने तो इन्हें शादी के लिए भी बोला था लेकिन माधुरी ने हमारी एक न सुनी. गोविंदा की जबरदस्त एक्टिंग देख वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

ये भी देखें: Bigg Boss के घर में फिर लौटा प्यार का मौसम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com