गोविंदा ने 'प्रेम करूं छू' में जमकर किया डांस तो फैन्स बोले- लगे रहिए, बेस्ट का इंतजार रहेगा

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा फिल्मों में भी अपने गाने और एक्सप्रेशंस के लिए पहचाने जाते हैं. वह अपने म्यूजिक के शौक को अब अपने यूट्यूब चैनल के जरिये पूरा कर रहे हैं.

गोविंदा ने 'प्रेम करूं छू' में जमकर किया डांस तो फैन्स बोले- लगे रहिए, बेस्ट का इंतजार रहेगा

गोविंदा का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा फिल्मों में भी अपने गाने और एक्सप्रेशंस के लिए पहचाने जाते हैं. वह अपने म्यूजिक के शौक को अब अपने यूट्यूब चैनल के जरिये पूरा कर रहे हैं. गोविंदा ने अपने यूट्यूब चैनल 'गोविंदा रॉयल्स' पर अपना नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है. गोविंदा ने इस गाने में कई भाषाओं में प्यार का इजहार किया है. इसमें उनका डांस स्टाइल कमाल का है और हमेशा की तरह उन्होंने खूब डांस किया है. 'प्रेम करूं छू' सॉन्ग में गोविंदा के अलावा जूही खान भी नजर आ रही हैं और दोनों ही खूब डांस कर रहे हैं. 

इस नए म्यूजिक वीडियो को रिलीज करते हुए गोविंदा ने कहा, ‘मैं इस डिजिटल प्लेटफॉर्मो के दौर में संगीत को लेकर अपने प्रेम को दुनिया भर के फैन्स के साथ साझा कर रहा हूं. मेरा मानना है कि गाने में वह ताकत है कि यह कुछ ही मिनटों में पूरी कहानी को आसानी से पेश कर सकता है. गणेश ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है और दर्शकों को इसमें उस एनर्जी का आभास मिल सकेगा. मेरा हमेशा से दर्शकों को अपना बेस्ट देने की कोशिश रही है.'

गोविंदा के फैन्स इस वीडियो पर यूट्यूब पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'गोविंदा जी आप लगे रहिये. बेटर सॉन्ग. अगले द बेस्ट सॉन्ग और द बेस्ट डांस का इंतजार करूंगा.' वहीं एक फैन ने कमेंट किया है, 'मान गए गोविंदा जी की एक्टिंग को. आज भी वही स्माइल, स्टाइल, बीटर डांस, कुछ भी कहो दोस्तो हीरो हीरो ही होता है. इनके सामने सभी स्टार फेल हैं और ये हमारा दुर्भाग्य है कि गोविंदा जी की फिल्मे नहीं बन रही है.' इस तरह उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी में पहुंचे सलमान खान