गोविंदा की 'हत्या' फिल्म का नन्हा राजा अब बन चुका है साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस, लेटेस्ट फोटो में पहचानना हुआ मुश्किल

गोविंदा की फिल्म हत्या 1988 में रिलीज हुई थी. इस मर्डर मिस्ट्री को बॉक्स ऑफिस पर जोरदार रिस्पॉन्स भी मिला था. फिल्म नन्हे बच्चे राजा के ईर्द गिर्द बुनी गई है. यह बाल कलाकार अब साउथ की जानी-पहचानी एक्ट्रेस है.

गोविंदा की 'हत्या' फिल्म का नन्हा राजा अब बन चुका है साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस, लेटेस्ट फोटो में पहचानना हुआ मुश्किल

मिलें गोविंदा की फिल्म 'हत्या' के राजा से

नई दिल्ली :

गोविंदा की फिल्म हत्या 1988 में रिलीज हुई थी. इस मर्डर मिस्ट्री को बॉक्स ऑफिस पर जोरदार रिस्पॉन्स भी मिला था. फिल्म की कहानी में नन्हे बच्चे राजा की थी. गोविंदा और राजा इत्तेफाक से मिलते हैं, लेकिन फिर गोविंदा की पूरी प्राथमिकता वही बच्चा हो जाता है. लेकिन जानते हैं, राजा का यह किरदार सुजीता नाम की चाइल्ड आर्टिस्ट ने निभाया था. फिल्म को रिलीज हुए 34 साल हो चुके हैं. उस समय सुजीता 5 साल की थीं. सुजाता ने साउथ के सिनेमा में काफी नाम कमाया है.

'जो जीता वही सिकंदर' में आयशा जुल्का ने 'पहला नशा' सॉन्ग से जीत लिया था दिल, तस्वीरों से फैन्स हुए हैरान

अब सुजीता साउथ सिनेमा का जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. यही नहीं उन्होंने कई शानादार फिल्में और टीवी सीरियलस में अहम किरदार निभाने के साथ ही 2021 में 'मास्टर' फिल्म के मलयालम वर्जन के लिए मालविका मोहनन के लिए डब भी किया था. सुजीता का जन्म 12 जुलाई, 1983 को केरल के त्रिवेंद्रम में हुआ. सुजीता तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों तथा सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. वह 100 से ज्यादा फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. 

सुजीता 'पांडियन स्टोर्स' में उनके किरदार धनम को खूब पसंद किया गया था, इसके अलावा वह 'हरिचंदनम' सीरियल में उन्नीमाया के किरदार से केरल में जमकर पॉपुलर हुईं. सुजीता जब सिर्फ 41 दिन की थीं तो वह 'आभास' फिल्म में नजर आई थीं. सुजीता की शादी फिल्ममेकर धनुष से हुई है और वह चेन्नई में रहती हैं. उनका एक बेटा धनविन है. सुजीता कई टीवी शो की जज भी रह चुकी हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Netflix की वेब सीरीज 'यह काली काली आंखें' की टीम से बातचीत