इस फिल्म में अकेले गोविंदा ने निभाए थे 6 रोल, मां से लेकर बने थे बेटा, पिता, दादा-दादी और बहन तक

गोविंदा को आज भी उनकी कॉमेडी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने बहुत सी शानदार कॉमेडी फिल्में की हैं जिन्हें आज भी पसंद किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि गोविंदा ने एक फिल्म अकेले 6 रोल किए थे ?

इस फिल्म में अकेले गोविंदा ने निभाए थे 6 रोल, मां से लेकर बने थे बेटा, पिता, दादा-दादी और बहन तक

इस फिल्म में अकेले गोविंदा ने निभाए थे 6 रोल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा अब भले फिल्मों से दूर हों, लेकिन उन्होंने लंबे समय तक बड़े पर्दे पर दर्शकों के दिलों को जीता है. गोविंदा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. साथ ही उन्होंने अलग तरह के रोल भी किए हैं, लेकिन गोविंदा को आज भी उनकी कॉमेडी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने बहुत सी शानदार कॉमेडी फिल्में की हैं जिन्हें आज भी पसंद किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि गोविंदा ने एक फिल्म अकेले 6 रोल किए थे ?

जी हां, आपको यह बात जानकर हैरानी होगी. लेकिन दिग्गज एक्टर अपनी एक फिल्म में अकेले 6 रोल कर चुकी हैं. गोविंदा की इस फिल्म का नाम 'हद कर दी आपने' है. इस फिल्म में गोविंदा के साथ रानी मुखर्जी, जॉनी लीवर, निर्मल पांडे, सतीश कौशिक, परेश रावल, टीनू आनंद और राकेश बेदी जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म 'हद कर दी आपने' का निर्देशन मनोज अग्रवाल ने किया था. यह एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा के किरदार का नाम राज मल्होत्रा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में उन्होंने राज मल्होत्रा के पिता, दादा, दादी, बहन और मां को रोल किया था. हालांकि गोविंदा के लिए यह सभी रोल कॉमेडी के लिए रखे गए थे. जिसे खूब पसंद किया गया था. इतना ही नहीं 'हद कर दी आपने' में जॉनी लीवर का भी डबल रोल था. यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी. उस वक्त गोविंदा और रानी मुखर्जी की इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. इन दोनों कलाकारों के फैंस आज भी 'हद कर दी आपने' फिल्म और इसके गानों को पसंद करते हैं.