ऋषि-नीतू कपूर की शादी में हाथ में गुलदस्ता लिए खड़ी ये बच्ची थी 90's की जान, फिल्मों में दबदबा आज भी है कायम, पहचाना क्या?

ऋषि-नीतू कपूर की शादी की एक ब्लैक एंड व्हाइट अनदेखी तस्वीर इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक बच्ची ऋषि कपूर के सामने हाथ में गुलदस्ता लिए खड़ी नजर आ रही है, जिसे पहचानने का चैलेंज लोगों को दिया जा रहा है.

ऋषि-नीतू कपूर की शादी में हाथ में गुलदस्ता लिए खड़ी ये बच्ची थी 90's की जान, फिल्मों में दबदबा आज भी है कायम, पहचाना क्या?

ऋषि-नीतू कपूर की शादी में नजर आ रही बच्ची है सुपरस्टार एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

ऋषि कपूर और नीतू कपूर अपने दौर के रोमांटिक कपल थे. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म में काम करने के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और साल 1980 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे थे. बड़े लेवल पर हुई यह शादी बी-टाउन में चर्चा का विषय थी. ऐसे में ऋषि और नीतू कपूर की शादी की एक अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस को भी देखा जा सकता है, जो उस समय काफी छोटी थीं. अब लोगों को फोटो में नजर आ रही उस एक्ट्रेस को पहचानने का चैलेंज दे दिया गया है. 

इस फोटो में ऋषि और नीतू कपूर स्टेज पर नजर आ रहे हैं और उनके सामने एक छोटी बच्ची हाथ में गुलदस्ता थामे खड़ी है. फोटो में इस बच्ची को प्यारी स्माइल देते हुए देखा जा सकता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह बच्ची आज के टाइम में बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस हैं और 90 के दशक में फिल्मों में इनका दबदबा हुआ करता था. अगर नहीं पहचान पाए तो बता दें कि फोटो में नजर आ रही मासूम बच्ची और कोई नहीं बल्कि मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन हैं. रवीना 90 के दशक की टॉप हीरोइन थीं. आज भी रवीना एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रही हैं.

cud9toc8

रवीना टंडन को आखिरी बार फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में देखा गया था. जहां 90 के दशक की कई अभिनेत्रियां फिल्मों से दूर हो गई हैं, वहीं रवीना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. बता दें, रवीना ने अनिल थडानी से शादी की है, जिनसे उनके दो बच्चे हैं. रवीना की बेटी का नाम राशा और बेटे का नाम रणबीर थडानी है. रवीना अक्सर अपनी फैमिली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com