दुल्हन से ज्यादा खुश होकर नाच रही थी छोटी बहन, जिसकी शादी थी उसी का कर दिया मूड खराब

शादी का एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें दुल्हन से ज्यादा उसकी बहन डांस करती और इंजॉय करती नजर आ रही है.

दुल्हन से ज्यादा खुश होकर नाच रही थी छोटी बहन, जिसकी शादी थी उसी का कर दिया मूड खराब

शादी में दुल्हन की जगह जमकर नाची छोटी बहन

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलता है. जरा भी मन उदास हो या बोर हो रहे हों तो इंस्टाग्राम खोल लीजिए. ऐसे ऐसे वीडियो मिलेंगे कि क्या ही कहा जाए. फिलहाल इस आर्टिकल में भी हम आपको एक मजेदार वायरल वीडियो दिखाने वाले हैं. यूं तो आपने दूल्हे या दुल्हन के कई डांस वीडियो दिखाएंगे लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाएंगे उससे आप बेगानी शादी में अब्दुला दीवाना वाली बात बिल्कुल सही तरीके से समझ जाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि इस वीडियो में ना तो दूल्हे का डांस है ना दुल्हन का डांस बल्कि दूल्हे की छोटी सी साली ने ऐसा डांस शुरू किया कि फिर रुकने का नाम नहीं लिया.

क्या है सीन ?

वीयरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक दुल्हन की एंट्री हो रही है. चार भाई दुपट्टा पहनकर तैनात हैं और दुल्हन धीरे धीरे आगे बढ़ ही है. फिर शुरू होता है उसकी छोटी बहन का डांस. लड़की ने 'पालकी में होके सवार चली रे' पर ऐसा डांस किया कि वो रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में भी बड़ी ही फनी बात लिखी है. कोमल डेस्टिनेशन नाम के पेज ने कैप्शन में लिखा, दुल्हन सोच रही होगी, कर दे बहन मेरी एंट्री को बर्बाद.

इंस्टाग्राम पर आए मजेदार कमेंट

इस वायरल वीडियो की सबसे मजेदार बात ये है कि आस पास खड़ी महिलाएं लड़की को हटने को कह रही हैं लेकिन वो हट नहीं रही. इस पर एक इंस्टा यूजर ने लिखा, दुल्हन साइड वाली को इशारा कर रही है कि इसको हटाओ मैं नाचूंगी. बेचारी का मुंह बन गया. एक ने लिखा, दुल्हन को गुस्सा आ गया होगा इस लड़की पर. एक बोला, शादी में पहली बार किसी आंटी ने अच्छा काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com