शाहरुख खान को बीवी गौरी खान से मिली सलाह, जब तक नहीं कर रहे फिल्म कर लो यह काम

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर गौरी खान (Gauri Khan) ने हाल ही में यह बयान दिया है.

शाहरुख खान को बीवी गौरी खान से मिली सलाह, जब तक नहीं कर रहे फिल्म कर लो यह काम

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan)

खास बातें

  • शाहरुख खान को बीवी गौरी खान से मिली सलाह
  • 'जब तक नहीं कर रहे फिल्म कर लो यह काम'
  • गौरी खान बोलीं- शाहरुख की डिजाइनिंग काफी अच्छी है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों वैसे भी फैन्स के बीच इस बात को लेकर चर्चा है कि उनकी अगली फिल्म कब आएगी. बीते दिनों खबर आई थी कि करण जौहर की फिल्म में कैमयो करते नजर आएंगे. लेकिन इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ मुंबई के एक डिजाइन स्टोर में गए थे. इस दौरान गौरी खान गौरी खान (Gauri Khan) ने शाहरुख खान की डिजाइनिंग को लेकर बातें की. 

चेतन भगत ने भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, बोले-हालात सुधरना मुश्किल, क्योंकि हिंदू-मुस्लिम...

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के मुताबिक, गौरी खान (Gauri Khan) ने शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) को लेकर कहा: "शाहरुख की डिजाइनिंग काफी अच्छी है. घर पर भी डिजाइन में बदलाव के लिए वो काफी सलाह देते हैं." गौरी खान ने इस दौरान फिल्मों से दूरी पर उनका मजाक भी बनाया. उन्होंने कहा, "जैसा कि शाहरुख खान अभी कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं, मैं उन्हें भविष्य में एक डिजाइनर के रूप में अपना दूसरा विकल्प रखने के लिए कहूंगी."

रघुबीर यादव की पत्नी का आरोप, उनके पति और संजय मिश्रा की पत्नी के रहे हैं संबंध, बेटा भी है

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'जीरो' के बाद कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. शाहरुख खान को अपनी अगली फिल्म करने की अभी कोई जल्दबाजी नहीं है. इसलिए वह पूरा समय ले रहे हैं. शाहरुख खान की 'जीरो' को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था, और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. लेकिन जीरो बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...