कार से निकलते ही कृति सेनन के लड़खड़ाए कदम, बाल- बाल गिरने से बचीं... देखें Video

कृति सेनन (Kriti sanon) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बाल- बाल गिरने से बचीं हैं.

कार से निकलते ही कृति सेनन के लड़खड़ाए कदम, बाल- बाल गिरने से बचीं... देखें Video

कार से निकलते ही कृति सेनन (Kriti sanon) के लड़खड़ाए कदम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti sanon) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बाल- बाल गिरने से बचीं हैं. इस वीडियो में कृति (Kriti sanon) जैसे ही अपने कार से निकलती हैं उनके पैर लड़खड़ाते हैं वह जमीन पर गिरते- गिरते बचती हैं. कृति के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कृति (Kriti sanon) के साथ यह हादसा तब हुआ जब सैलोन से बाहर निकलकर अपने कार में बैठ रहीं थी तभी कैमरामैन के द्वारा फोटो की मांग करने पर कृति अपने कार से बाहर निकलर आ रहीं तभी उनके पैर लड़खड़ाए और जमीन पर गिर पड़ी. लेकिन तब भी एक्ट्रेस ने खुद को संभाला और कैमरा के तरफ देखते हुए पोज भी दिया. 

कृति सेनन (Kriti sanon) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कृति का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस राजस्थान की सड़कों पर बुलेट चलाती नजर आ रहीं थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृति सेनन (Kriti Sanon) आखिरी बार फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस 'हाउसफुल 4' में जहां अक्षय कुमार के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई दी थीं तो वहीं 'पानीपत' में वह अर्जुन कपूर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. इससे इतर हाल ही एक्ट्रेस की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं. कृति की यह फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' की शूटिंग के दौरान की थी. 'मिमी' के लिए एक्ट्रेस ने करीब 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया है. आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' में अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म साल इसी साल 22 जनवरी को रिलीज होगी.