Ganapath Trailer: 2070 में भी पुराना एक्शन करते नजर आए टाइगर श्रॉफ, 'गणपत' के ट्रेलर में सब कुछ दिखा भटका हुआ

टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन और अमिताभ बच्चन मुख्य में हैं.

Ganapath Trailer: 2070 में भी पुराना एक्शन करते नजर आए टाइगर श्रॉफ, 'गणपत' के ट्रेलर में सब कुछ दिखा भटका हुआ

2070 में भी पुराना एक्शन करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन और अमिताभ बच्चन मुख्य में हैं. बीते दिनों फिल्म गणपत का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे देखने के बाद इन तीनों स्टार्स के फैंस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बात करें फिल्म गणपत के ट्रेलर की तो एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ से एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि उनका एक्शन वही पुराना जो वह अब तक अपनी बाकि फिल्मों में दिखा चुके हैं. 

गणपत के ट्रेलर की शुरुआत एक अलग दुनिया से होती है जो साल 2070 की दुनिया है, जिसमें अमीर और गरीब के बीच के फर्क को दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि गणपत में कई तरह के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. ट्रेलर में कृति सेनन और अमिताभ बच्चन के अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में 2070 के समय का दौर और उस वक्त की चुनौतियों को दिखाने की कोशिश की गई है. हालांकि ट्रेलर में हर जगह टाइगर श्रॉफ अपने पुराने एक्शन करते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि गणपत में अमिताभ बच्चन का लुक दर्शकों को काफी दिलचस्प लग सकता है. लेकिन फिल्म का ट्रेलर काफी भटका हुआ लग रहा है, जिसमें यह पता नहीं चला रहा है मेकर्स क्या दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. फिल्म गणपत 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होगी. खास बात यह है कि इस फिल्म को दो पार्ट में बनाया गया है. इस साल रिलीज होने वाली फिल्म का नाम 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' है. हालांकि दूसरा पार्ट कब तक आएगा इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं.