Ganapath Box Office Collection Day 2: दो दिनों में इतना कमा पाई टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की 'गणपत'

Ganapath Box Office Collection Day 2: टाइगर नागेश्वर राव के आगे गणपत का कलेक्शन बेहद कम है. वहीं फिल्म का बजट देखा जाए तो ऐसा लग रहा है कि टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ने घुटने टेक दिए हैं.

Ganapath Box Office Collection Day 2: दो दिनों में इतना कमा पाई टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की 'गणपत'

Ganapath Box Office Collection Day 2 गणपत ने कमाए दो दिन में इतने करोड़

खास बातें

  • Ganapath Box Office Collection Day 2
  • गणपत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2
  • टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत हुई फेल?
नई दिल्ली:

Ganapath Box Office Collection Day 2: साउथ की टाइगर नागेश्वर राव के सामने टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर गणपत फीकी पड़ती हुई दिख रही है. जबकि फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन लगातार देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म में भी टाइगर ही नहीं कृति सेनन का एक्शन भरपूर है. लेकिन यह सब काम आता नहीं दिख रहा है, जिसका अंदाजा फिल्म के बजट के मुकाबले कम कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है. हालांकि फिल्म पहले वीकेंड पर कितना कलेक्शन अपने पास इकट्ठा कर पाती है यह देखना दिलचस्प होगा. आइए आपको बताते हैं गणपत का दो दिन का कलेक्शन कितना रहा है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, दूसरे दिन गणपत ने केवल 2.25 करोड़ की कमाई अपने नाम कि है. जबकि पहले दिन भी 2.50 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की थी. वहीं दो दिन की कमाई के बाद टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ने 4.75 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है, जो कि टाइगर नागेश्वर राव के मुकाबले बहुत कम है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो गणपत केवल 5 करोड़ तक की ही वर्ल्डवाइड कमाई अपने नाम कर पाई है. जबकि फिल्म का बजट 100 से 150 करोड़ तक बताया जा रहा है. वहीं इसे देखने के बाद फैंस के दिल में सवाल जरुर उठेगा कि गणपत बजट का कलेक्शन कमा पाएगी या नहीं. गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर गणपत और टाइगर नागेश्वर राव के अलावा तलपती की लियो और एनबीके यानी नंदमुरी बालाकृष्णा की भगवंत केसरी भी रिलीज हुई है, जो अच्छा कलेक्शन कर रही है.