हैंडसम हंक बन गए हैं 'गदर' के 'जीते', सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था किरदार

Gadar 2 Utkarsh Sharma Looks: जीते यानी चरणजीत के रोल को निभाने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा 2001 में महज 7 साल के थे, लेकिन फिर भी उन्होंने फैंस के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी थी. लेकिन आज वह पूरी तरह बदल चुके हैं.

हैंडसम हंक बन गए हैं 'गदर' के 'जीते', सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था किरदार

इतने बदल गए हैं 'गदर' के 'जीते' यानी उत्कर्ष शर्मा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी एक बार फिर गदर 2 के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. दरअसल, साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर' का हर कोई फैन हैं. वहीं इस फिल्म का हर किरदार फैंस के दिलों में खास जगह रखता हैं. उन्हीं किरदारों में एक ‘जीते' का रोल है, जो कि सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार था. वहीं इस रोल को निभाने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा 2001 में महज 7 साल के थे, लेकिन फिर भी उन्होंने फैंस के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी थी. लेकिन आज वह पूरी तरह बदल चुके हैं.

जीते यानी उत्कर्ष अब 28 साल के हो गए हैं. वहीं इन 22 सालों में उत्कर्ष का पूरा लुक बदल चुका है. वह अब क्यूट नहीं बल्कि बेहद हैंडसम हो गए हैं. वहीं इसी साल 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने जा रही गदर 2 में सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. हालांकि बॉलीवुड में एंट्री करने के साथ उनके लुक्स और फैशन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया अपडेट की बात करें तो उत्कर्ष के इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए एक्टर अपने नए नए फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं वह इन फोटो में अपने फैशन की झलक भी फैंस को दिखाते हैं, जिस पर फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं.

बता दें, फिल्म ‘गदर' के अलावा‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' में भी एक्टर उत्कर्ष बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग करते नजर आए थे. हालांकि साल 2018 में वह जीनियस फिल्म का हिस्सा बने थे. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने खास कमाल नहीं किया था. हालांकि देखना होगा कि गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा सुर्खियां बटोर पाते हैं या नहीं.