Gadar 2 के बाद बॉर्डर 2 में नजर आएंगे सनी देओल, ये है लेटेस्ट अपडेट

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का तूफान ला दिया है. इस फिल्म ने बॉर्डर 2 के मेकर्स को भी इंस्पायर कर दिया है.

Gadar 2 के बाद बॉर्डर 2 में नजर आएंगे सनी देओल, ये है लेटेस्ट अपडेट

गदर में सनी देओल ने खूब इंप्रेस किया था

नई दिल्ली:

सनी देओल अपनी लेटेस्ट एक्शन फिल्म गदर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रहे हैं. अब दर्शक अपने फेवरेट स्टार को ज्यादा से ज्यादा देखने के लिए तरस रहे हैं. बॉर्डर के मेकर्स ने अब उनके साथ अपनी ब्लॉकबस्टर वॉर ड्रामा बॉर्डर 2 का सीक्वल लाने की प्लानिंग की है. हां...गदर-2 और सनी देओल ने जो क्रेज और पैदा किया है उसने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जेपी दत्ता और उनकी बेटी निधि दत्ता को 26 साल पुरानी ब्लॉकबस्टर का सीक्वल लाने के लिए इंस्पायर किया है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉर्डर 2 की कहानी पिछले कुछ सालों से तैयार है और फिलहाल प्रोड्यूसर्स इस प्रोजेक्ट के लिए एक बड़े स्टूडियो के लिए बातचीत कर रहे हैं. पोर्टल ने एक सोर्स के हवाले से कहा, "बॉर्डर इंडियन सिनेमा की सबसे ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है और एक ऐसी फिल्म है जिसके सीक्वल की जरूरत है. टीम पिछले 2 से 3 सालों से बॉर्डर का सीक्वल बनाने पर चर्चा कर रही है और अब फाइनली सब कुछ ठीक हो गया है क्योंकि टीम जल्द बॉर्डर 2 की ऑफीशियल अनाउंसमेंट करने को तैयार है और वे इसे बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1997 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म में सनी के साथ सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, पुनीत इस्सर, सुदेश बेरी और दूसरे कलाकार शामिल थे. बॉर्डर 2 के प्रोड्यूसर सनी को प्रीक्वल से बनाए रखने की योजना बना रहे हैं. सोर्स ने पोर्टल को बताया "एक भारी-भरकम एक्शन फिल्म होने के नाते टीम बॉर्डर की पूरी टीम को एक साथ लाने के बजाय यंग जनरेशन के एक्टर्स को कास्ट करेगी. सनी देओल शायद बॉर्डर से एक अकेले एक्टर होंगे जो फिल्म में शामिल होंगे." फिलहाल यह सब शुरुआती स्टेज में है और जल्द ही फिल्म की ऑफीशियल अनाउंसमेंट होगी."