खत्म हुआ सनी देओल की 'गदर 2' का भौकाल, तीसरे सोमवार धीमी पड़ी 'तारा सिंह' की रफ्तार

सनी देओल की फिल्म गदर 2 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं और फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. तारा सिंह के लुक में सनी देओल को दर्शक लगातार पसंद कर रहे हैं. फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में धीमी कमाई कर रही है.

खत्म हुआ सनी देओल की 'गदर 2' का भौकाल, तीसरे सोमवार धीमी पड़ी 'तारा सिंह' की रफ्तार

खत्म हुआ सनी देओल की 'गदर 2' का भौकाल

नई दिल्ली:

सनी देओल की फिल्म गदर 2 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं और फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. तारा सिंह के लुक में सनी देओल को दर्शक लगातार पसंद कर रहे हैं. फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में भी कमाई कर रही है. हालांकि बाकी दो हफ्ते की तुलना में गदर 2 की कमाई में गिरावट देखने को मिली है. लेकिन फिल्म लगातार दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है. अब गदर 2 की तीसरे हफ्ते के सोमवार की कमाई सामने आ गई है. 

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने तीसरे हफ्ते के सोमवार यानी अपने 18वें दिन 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह फिल्म की अब तक की सबसे कम कमाई की है. आपको बात करें कि अपने तीसरे संडे को गदर 2 ने 17 करोड़ रुपये की कमाई की है. जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 456.95 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो सनी देओल की फिल्म ने 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है, जिसके बाद फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि गदर 2 हिंदी सिनेमा की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म ने तीसरे हफ्ते की शुक्रवार को 7.10 करोड़, शनिवार को 13.75 और संडे को 17 करोड़ रुपये की कमाई की है. गदर 2 साल 2001 में आई गदर का सीक्वल है, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के अलावा सिमरत कौर, मनीष वाधवा और लव सिन्हा अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं इसके दो गाने पहली फिल्म के हैं, जिन्हें रिवाइज किया गया है. फिल्म गदर 2 इस महीने 11 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसने अपने पहले ही दिन कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं.