Gadar 2 का हैंडपंप सीन चोरी-छिपे हुआ था शूट, क्या थी वजह ? क्यों छुपकर शूट करना पड़ा सीन ?

Gadar 2 स्टार उत्कर्ष शर्मा ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान हैंडपंप सीन के पीछे की कहानी सुनाई.

Gadar 2 का हैंडपंप सीन चोरी-छिपे हुआ था शूट, क्या थी वजह ? क्यों छुपकर शूट करना पड़ा सीन ?

हैंडपंप को देखते हुए सनी देओल

नई दिल्ली:

सनी देओल-स्टारर गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और यह बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई की छलांग मार रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर ने इस फिल्म से जुड़ा एक मजेदार खुलासा किया. उन्होंने बताया कि फिल्म का हैंडपंप वाला सीन किस तरह शूट किया गया था. पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में गदर 2 एक्टर उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर ने खुलासा किया कि फिल्म का पॉपुलर 'हैंडपंप' सीन कैसे शूट किया गया था.

उन्होंने कहा, "हमने जानबूझकर सेट पर 'हैंडपंप' सीन की चर्चा नहीं की. हमने इसे सीक्रेट रखा ताकि इसे लेकर एक्साइटमेंट बनी रहे. यह सीन सीक्रेटलीशूट किया गया था. जब इस सीन की शूटिंग हुई तो सेट पर कोई दूसरा एक्टर नहीं था. हमें यह सीन पता था लेकिन हम इसका हिस्सा नहीं बने. सनी देओल ने इसकी शूटिंग सुबह-सुबह की उस वक्त हम भी सेट पर नहीं थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा, "जब वे एक दिन पहले लखनऊ में लोकेशन पर शूटिंग प्लान कर रहे थे तो लोगों ने प्रॉपर्टी देखी...हैंडपंप और तुरंत वहां एक बड़ी भीड़ जमा हो गई. फिर हमें लोकेशन बदलनी पड़ी क्योंकि वहां शूटिंग करना मुश्किल हो गया था." अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2, 2001 की हिट गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है. सनी देओल ने तारा सिंह के रोल में ऐसा इंप्रेस किया था कि आज 22 साल बाद भी वही जादू बरकरार है. जनता तारा और सकीना को देखने के लिए थिएटर पहुंच रही है. इस फिल्म ने एक दिन में बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है और अभी ये आंकड़ा और भी ज्यादा बढ़ने वाला है. उम्मीद है कि गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में भी गदर मचाने वाली है.