Whatsapp Down: व्हॉटसऐप के दो घंटे बंद होने पर आई मीम्स की बाढ़, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऐसे मजेदार फिल्मी मीम्स

मंगलवार को दुनियाभर के व्हॉटसऐप (Whatsapp) यूजर्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. कबीर दो घंटे तक यूजर्स को न किसी के मैसेज मिल सके और उनके मैसेज जा सके.

Whatsapp Down: व्हॉटसऐप के दो घंटे बंद होने पर आई मीम्स की बाढ़, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऐसे मजेदार फिल्मी मीम्स

व्हॉटसऐप के दो घंटे बंद होने पर आई मीम्स की बाढ़

नई दिल्ली:

मंगलवार को दुनियाभर के व्हॉटसऐप (Whatsapp) यूजर्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. कबीर दो घंटे तक यूजर्स को न किसी के मैसेज मिल सके और उनके मैसेज जा सके. यह सब व्हॉटसऐप का सर्वर डाउन होने की वजह से हुआ. वहीं व्हॉटसऐप बंद होने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट शेयर कर जानकारी. दूसरी ओर कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने व्हॉटसऐप के बंद होने के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार और फिल्मी मीम्स शेयर किए. हम आपको उन्हीं मीम्स से रूबरू करवाते हैं. 

देखें मजेदार मीम्स:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि करीब दो घंटे बाद दुनियाभर में व्हॉटसऐप (Whatsapp) की सेवा बहाल हो गई. इससे दुनिया भर के लोगों ने राहत की सांस ली. व्हॉट्सऐप की आज भारत में दोपहर 12.07 मिनट पर अचानक सेवा बाधित हो गई थी. इसके बाद से कस्टमर्स को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. अचानक सर्वर डाउन होने से यूजर्स न मैसेज भेज पा रहे थे और न ही रिसीव कर पा रहे थे. यही हाल दुनिया भर के देशों में दिखा. दोपहर 1 बजे तक दुनिया भर में लोग इसे लेकर सोशल मीडिया पर मुखर हो गए. व्हॉट्सऐप के इतिहास में इससे पहले कभी इतने लंबे समय तक वैश्विक रूप से सेवा बाधित नहीं रही थी. दोपहर 2.15 पर सेवा बहाल हुई. व्हॉट्सऐप के अलावा फेसबुक और इंस्टाग्राम के स्वामित्व वाली कंपनी मेटा के प्रवक्ता ने सेवा बाधित होने पर कहा कि हम जल्द से जल्द सेवा बहाल करने पर काम कर रहे हैं. हम जानते हैं कि वर्तमान में कुछ लोगों को संदेश भेजने में परेशानी हो रही है. व्हॉट्सऐप के दुनिया भर 200 करोड़ यूजर्स हैं.