Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: सामने आई 'फुकरे 3' की पहले दिन की कमाई, ओपनिंग डे में कमा लिए इतने करोड़ 

Fukrey 3 Box Office Collection day 1: फुकरे 3 ने नई रिलीज और जवान और गदर 2 के कलेक्शन के बीच अच्छी ओपनिंग अपने नाम की है.

Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: सामने आई 'फुकरे 3' की पहले दिन की कमाई, ओपनिंग डे में कमा लिए इतने करोड़ 

Fukrey 3 Box Office Collection day 1 फुकरे 3 ने कर ली इतनी कमाई

खास बातें

  • Fukrey 3 Box Office Collection Day 1
  • फुकरे 3 ने की इतने करोड़ की ओपनिंग
  • द वैक्सीन वॉर को छोड़ फुकरे 3 ने पीछे
नई दिल्ली:

Fukrey 3 Box Office Collection day 1: फुकरे का तीसरा पार्ट 28 सितंबर को रिलीज हो गया है, जिसका रिव्यू तो अच्छा देखने को मिला है. लेकिन इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा? पहले दो पार्ट के मुकाबले फुकरे 3 कितना कमाएगी? फुकरे 3 का ओपनिंग डे का कलेक्शन कितना है. यह जानने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं. इसी के चलते अब हम आपके लिए लेकर आए हैं फुकरे 3 के पहले दिन का ओपनिंग कलेक्शन डिटेल...

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन फुकरे 3 ने 8.50 करोड़ की ओपनिंग भारत में की है. जबकि द वैक्सीन वॉर के आगे यह कहीं ज्यादा है.

हालांकि साउथ की फिल्म स्कंदा के कलेक्शन के आगे फुकरे 3 का कलेक्शन पीछे रह गया है. लेकिन इस वीकेंड पर कौन आगे रहेगा. यह देखना दिलचस्प रहेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फुकरे 3 में एक बार फिर पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी की कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. जबकि प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी हैं.