रणबीर कपूर से सैफ अली खान तक, इस सितारों ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में किया था अपनी लाइफ पार्टनर को प्रपोज

बॉलीवुड सितारों की जिंदगी पर उनके चाहने वालों की खास नजर रहती है. आज हम आपको बताते हैं कि रणबीर कपूर से लेकर सैफ अली खान तक ने कैसे अपनी जीवनसाथी को प्रपोज किया.

रणबीर कपूर से सैफ अली खान तक, इस सितारों ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में किया था अपनी लाइफ पार्टनर को प्रपोज

जानें बॉलीवुड सितारों ने कैसे किया अपनी लाइफ पार्टनर को प्रपोज

नई दिल्ली :

वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है. प्यार और उसके इजहार के तरीकों के लिए लोग अक्सर बॉलीवुड की फिल्मों को फॉलो करते हैं. हिंदी फिल्मों के मोहब्बत से भरे गाने प्यार से भर देते हैं. पर्दे पर एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले बॉलीवुड स्टार्स की रियल लाइफ लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. कई बॉलीवुड एक्टर्स ने अपनी रियल लाइफ पार्टनर को प्रपोज करने के लिए फिल्मी सीन क्रिएट किया था, आज हम उन्हीं की बात कर रहे हैं और बता रहे हैं कि उन्होंने किस तरह अपने जीवनसाथी को प्रपोज किया.

रणबीर और आलिया

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को बेहद खास अंदाज में प्रपोज किया था. एक चैट शो के दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि रणवीर ने केन्या के मासाई मारा में घुटनों के बल बैठ कर अंगूठी हाथ में लिए उन्हें प्रपोज किया. रणवीर के इस सरप्राइज से आलिया बेहद इंप्रेस हो गई थीं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

निक ने ग्रीस के क्रेते में प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका के लिए परफेक्ट रिंग चुनने के लिए उन्होंने लंदन में टिफनी एंड कंपनी के एक पूरे स्टोर को एक दिन के लिए बंद करवा दिया था.

करीना कपूर और सैफ अली खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान ने पेरिस में करीना कपूर को दो बार प्रपोज किया था. ऐसा माना जाता है कि उनके क्रिकेटर पिता मंसूर अली खान पटौदी ने उनकी मां शर्मिला टैगोर को अपनी फिल्म 'एन इवनिंग इन पेरिस' की शूटिंग के दौरान उसी जगह पर प्रपोज किया था.

सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद आहूजा सोनम कपूर को बड़े सरप्राइज के साथ प्रपोज करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. आनंद न्यूयॉर्क के एक बिजी रोड पर घुटने के बल बैठ गए और उन्होंने सोनम को प्रपोज किया.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू

कुणाल ने सोहा के लिए 'परफेक्ट रिंग' खरीदी और पेरिस में उन्होंने सोहा को प्रपोज किया. सोहा ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि कुणाल ने उन्हें प्रपोज किया और उन्होंने हां कर दी.

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फरहान अख्तर ने शिबानी को सरप्राइज करते हुए मालदीव की एक ट्रिप के दौरान उन्हें प्रपोज किया था. शिबानी ने एक इंटरव्यू के दौरान बनाया था कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि फरहान ऐसा कुछ करने जा रहे हैं.