दीपिका से लेकर अनुष्का तक ये हैं बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्रियां, एक की हाइट है 6 फुट 1 इंच

Tallest Bollywood Actress: आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की पांच सबसे लंबी एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं.

दीपिका से लेकर अनुष्का तक ये हैं बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्रियां, एक की हाइट है 6 फुट 1 इंच

Tallest Bollywood Actress: बॉलीवुड की 5 सबसे लंबी अभिनेत्रियां

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो अपनी लंबाई के लिए भी जानी जाती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की खूबसूरती में उनकी लंबाई का भी अहम योगदान होता है. बॉलीवुड में अगर देखा जाए तो कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी मौजूद हैं, जिनकी हाइट हीरो से भी ज्यादा है. कई बार इंटरव्यू में ये बता चुकी हैं कि ज्यादा हाइट होने की वजह से इन्हें हीरो के साथ शूट करने में काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा था. आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की पांच सबसे लंबी एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं. कौन हैं वो हसीनाएं, आइए जानते हैं...

युक्ता मुखी (Yukta Mookhey)

yukta mookhey

युक्ता मुखी पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं. युक्ता साल 2002 की फिल्म 'प्यासा' में आफ़ताब शिवदासानी के साथ नजर आई थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि युक्ता मुखी की हाइट 6 फुट 1 इंच है. 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

srnin4mo

सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम किया था. सुष्मिता सेन बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं. सुष्मिता इन दिनों ओटीटी पर भी छाई हुई हैं. सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या खूब पॉपुलर हुई है. बता दें, सुष्मिता की लंबाई 5 फुट 9.5 इंच है. कहते हैं कि फिल्म 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' में एक सीन के लिए गोविंदा ने स्टूल का इस्तेमाल किया था. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

sg4ch69

इसके बाद नंबर आता है बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का. फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' में शाहरुख संग अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अनुष्का आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं. अनुष्का की हाइट 5 फुट 9 इंच है. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

7vgs6je

बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण की भी हाइट काफी ज्यादा है. दीपिका की हाइट भी अनुष्का शर्मा जितनी ही है. दीपिका की हाइट 5 फुट 9 इंच है. 

नर्गिस फाखरी (Nargis Fakhri)

tiree22o

इस लिस्ट में आखिरी नंबर आता है बॉलीवुड एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी का, जिन्होंने फिल्म 'रॉकस्टार' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें वे रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आई थीं. नर्गिस फाखरी की हाइट 5 फुट 8.8 इंच बताई जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com