'फ्रेंड्स' एक्टर मैथ्यू पेरी का 54 साल की उम्र में निधन, रिपोर्ट्स का दावा- शव हॉट टब में मिला

Matthew Perry Friends actor dead at 54: सुपरहिट टीवी सिटकॉम "फ्रेंड्स" के एक्टर्स में से एक मैथ्यू पेरी का निधन हो गया है. खबरें हैं कि वह कई सालों से पेनकिलर और शराब की लत से जूझ रहे थे.

'फ्रेंड्स' एक्टर मैथ्यू पेरी का 54 साल की उम्र में निधन, रिपोर्ट्स का दावा- शव हॉट टब में मिला

Matthew Perry Friends actor dead at 54: फ्रेंड्स एक्टर मैथ्यू पैरी का निधन

नई दिल्ली:

Matthew Perry Friends actor dead at 54: अमेरिकी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सुपरहिट टीवी सिटकॉम "फ्रेंड्स" के 54 साल के एक्टर मैथ्यू पेरी शनिवार को अपने घर पर मृत पाए गए. कानून प्रवर्तन सूत्रों ने लॉस एंजिल्स टाइम्स को बताया कि पेरी को उनके लॉस एंजिल्स स्थित घर में एक हॉट टब में बेहोश पाया गया और उन्हें बचाया नहीं जा सका. एलए टाइम्स और टीएमजेड, जिन्होंने सबसे पहले यह खबर दी थी, दोनों ने अज्ञात सूत्रो का हवाला देते हुए कहा कि कोई फॉल प्ले के कोई संकेत नहीं थे. गौरतलब है कि पेरी को एनबीसी के बेहद लोकप्रिय "फ्रेंड्स" में चैंडलर बिंग के किरदार के लिए जाना जाता था, जो 1994 से 2004 तक 10 सीज़न तक चला.

खबरों की मानें तो पेरी कई सालों तक पेनकिलर और शराब की लत से जूझते रहे और कई मौकों पर रिहैबिलिटेशन क्लीनिकों में भी गए. पिछले साल प्रकाशित अपने मेमोर "फ्रेंड्स, लवर्स एंड द बिग टेरिबल थिंग" में पेरी ने 65 बार डिटॉक्स से गुजरने और लत छुड़ाने के लिए किए गए प्रयासों में लगभग 9 मिलियन डॉलर खर्च करने का भी जिक्र किया है. 

मैथ्यू पेरी का निधन | Matthew Perry Dead

टीएमजेड ने बताया कि शनिवार को घटनास्थल पर कोई दवा नहीं मिली. इसमें कहा गया कि पेरी को उनके असिस्टेंट ने पाया, जिसने 911 पर कॉल किया. पेरी को ड्रग के इस्तेमाल के कारण 2018 में बर्स्ट कोलन के साथ साथ हेल्थ प्रौब्ल्मस का सामना करना पड़ा. इसके लिए सात घंटे की सर्जरी और उसके बाद महीनों तक कोलोस्टॉमी बैग के उपयोग की जरुरत भी पड़ी. पेरी ने 'ऑल ऑफ द सफर्स आउट देयर' को समर्पित किया और प्रोलोग में लिखा, "आई शुड बी डेड."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि "फ्रेंड्स" के साथ-साथ पेरी ने "फूल्स रश इन" और "द होल नाइन यार्ड्स" जैसी फिल्मों में काम किया. वहीं फ्रेंड्स की बात करें तो  इस फेमस सीरीज में उनके साथ जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लिब्लांक और डेविड श्विमर बतौर को स्टार नजर आए थे.