मैथ्यू पेरी के निधन पर भावुक हुईं एक्स गर्लफ्रेंड मौली हर्विट्ज, पोस्ट शेयर कर बोलीं- खुद से ज्यादा प्यार किया था

सिटकॉम 'फ्रेंड्स' में चैंडलर बिंग की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता मैथ्यू पेरी का 28 अक्टूबर को लॉस एंजिल्स में 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

मैथ्यू पेरी के निधन पर भावुक हुईं एक्स गर्लफ्रेंड मौली हर्विट्ज, पोस्ट शेयर कर बोलीं- खुद से ज्यादा प्यार किया था

मैथ्यू पेरी के निधन पर एक्स गर्लफ्रेंड ने शेयर किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

नई दिल्ली :

सिटकॉम 'फ्रेंड्स' में चैंडलर बिंग की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता मैथ्यू पेरी का 28 अक्टूबर को लॉस एंजिल्स में 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया. वह एक हॉट टब में बेहोश पाए गए थे और प्राथमिक उपचारकर्ता उन्हें पुनर्जीवित करने में असमर्थ थे. प्रशंसक और समर्थक अपने पसंदीदा पात्रों के लिए प्यार और श्रद्धांजलि दे रहे हैं. श्री पेरी की पूर्व मंगेतर मौली हर्विट्ज़, जो एक साहित्यिक प्रबंधक हैं, ने अभिनेता की दुखद मौत पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि उन्हें यह जानकर राहत महसूस हो रही है कि वह शांति में हैं.

इस जोड़े ने नवंबर 2020 में सगाई कर ली और 2018 से डेटिंग कर रहे थे. जून 2021 में वे अलग हो गए. अपने ब्रेक अप के बारे में एक बयान में श्री पेरी ने कहा, कभी-कभी चीजें काम नहीं करतीं और यह उनमें से एक है. अब, अभिनेता को सम्मानित करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट में हर्विट्ज़ ने कहा, "उन्हें अच्छा लगेगा कि दुनिया इस बारे में बात कर रही है कि वह कितने प्रतिभाशाली थे. और वह वास्तव में बहुत प्रतिभाशाली थे". उन्होंने आगे कहा, "जैसे-जैसे फ्रेंड्स रीयूनियन करीब आ रहा था, हमने एक साथ शो दोबारा देखा. मैं बहुत अच्छी थी!!!...देखें मैंने वहां क्या किया???" हमने दोबारा देखा और दृश्यों का अध्ययन किया. हमारा सम्मान और हास्य की सराहना एक ऐसी चीज है, जिसने हमें जोड़ा है. जब उन्होंने अपनी प्रतिभा को फिर से खोजा तो उनके साथ रहना जादुई था".

इसमें पोस्ट में आगे कहा गया, "समय आने पर हम जब भी सक्षम होंगे, और अधिक कहेंगे. फिलहाल, हमारी संवेदनाएं और हमारा प्यार मैटी के परिवार, उसके दोस्तों और दुनिया भर में उसे प्यार करने वाले सभी लोगों के साथ है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com