मिल्खा सिंह के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, इन सितारों ने यूं दी 'फ्लाइंग सिख' को श्रद्धांजलि

फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह के निधन के बाद सोशल मीडिया में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

मिल्खा सिंह के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, इन सितारों ने यूं दी 'फ्लाइंग सिख' को श्रद्धांजलि

मिल्खा सिंह के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड

खास बातें

  • मिल्खा सिंह के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड
  • बॉलीवुड सितारों ने दी 'फ्लाइंग सिख' को श्रद्धांजलि
  • 91 की उम्र में मिल्खा सिंह ने छोड़ी दुनिया
नई दिल्ली :

फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह के 91 वर्ष की उम्र में निधन के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शोक प्रकट कर रहे हैं. फरहान अख्तर, जिन्होंने मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई थी, उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट से एक बड़ा ही भावुक संदेश शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है, "मेरा एक हिस्सा अब भी इस बात को मानने से इनकार कर रहा है कि आप अब नहीं हैं. शायद यह उस जिद्दी साइड की वजह से है, जो मुझे आपसे मिला है...वह साइड जो किसी चीज पर अपने दिमाग को सेट कर लेता है, तो कभी हार नहीं मानता”.

फरहान ने यह भी लिखा है कि, “सच तो यही है कि आप हमेशा जिंदा रहेंगे...आपने एक आईडिया का प्रतिनिधित्व किया था. आपने एक सपने का प्रतिनिधित्व किया था. आपने बताया था कि कठिन परिश्रम, ईमानदारी और दृढ़ता किस तरह से किसी इंसान को उसके घुटनों से उठाकर उसे आकाश तक पहुंचा सकती है...तहे दिल से मैं आपसे प्यार करता हूं”.

शाहरुख खान ने भी मिल्खा सिंह के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है कि, “मिल्खा सिंह अब व्यक्तिगत रूप से हमारे बीच नहीं रहेंगे, मगर उनकी उपस्थिति हमेशा महसूस की जाएगी. उनकी विरासत हमेशा बेजोड़ रहेगी...मेरे लिए वे एक प्रेरणा थे...लाखों लोगों के लिए प्रेरणा थे...मिल्खा सिंह सर की आत्मा को शांति मिले”.

प्रियंका चोपड़ा ने भी मिल्खा सिंह से पहली मुलाकात को याद करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है, “गर्मजोशी और स्वागत से भरा हुआ, हमारी मुलाकात को आपने इतना खास बना दिया था. आपकी उत्कृष्टता से मुझे प्रेरणा मिली है. आपकी विनम्रता ने मुझे प्रभावित किया है. देश के प्रति आपके योगदान से मैं प्रभावित हूं. ओम शांति मिल्खा जी. परिवार के लिए प्यार और प्रार्थनाएं”.

रवीना टंडन भी मिल्खा सिंह को याद करते हुए लिखती हैं, "सर आपसे मिलने का सौभाग्य मिला था मुझे. हम सभी के दिलों में आपका एक विशेष स्थान हमेशा रहेगा. जब भी हमें प्रेरणा लेने की जरूरत होगी, ‘भाग मिल्खे भाग' हमारे कानों में गूंजेगा! ओम शांति”.

अमिताभ बच्चन लिखते हैं, "दुख में हूं...मिल्खा सिंह का निधन हो गया है. भारत का गौरव..एक महान एथलीट...और उससे भी ज्यादा एक महान व्यक्ति...वाहे गुरु दी मेहर..प्रार्थनाएं". 


बता दें, इन सब के अलावा राहुल बोस, सुरभी ज्योति, आसिफ शेख और अंकित तिवारी जैसे सेलिब्रिटीज ने भी मिल्खा सिंह के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com