पांच महीने, छह फिल्में, बॉलीवुड के होश गुम कर देगा साउथ मूवीज का यह सॉलिड लाइनअप

साउथ सिनेमा लगातार विशाल और भव्य होता जा रहा है. साल के पहले तीन महीने में मलयालम सिनेमा का बोलबाला रहा है. आने वाले पांच महीनों में छह ऐसी फिल्में आ रही हैं जो बॉक्स ऑफिस पर बल्ले-बल्ले कर सकती हैं.

पांच महीने, छह फिल्में, बॉलीवुड के होश गुम कर देगा साउथ मूवीज का यह सॉलिड लाइनअप

अगले पांच महीने में आने वाला है साउथ से तूफान

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की फिल्में 2024 में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा चमत्कार करने वाली हैं. साउथ की फिल्मों का लाइनअप बेहद सॉलिड है. अभी तक मलयालम सिनेमा का खूब जादू चला है और आडुजीवितम, प्रेमलु और मंजुम्मल बॉयज जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े करिश्मे किए हैं. लेकिन आप जानते हैं कि आने वाले समय में साउथ मूवीज की धूम रहने वाली है. क्या आप जानते हैं कि आने वाले पांच महीने में साउथ के छह बड़े प्रोजेक्ट रिलीज हो रहे हैं और इन फिल्मों में ना सिर्फ टॉप के स्टार्स हैं बल्कि इन फिल्मों में जोरदार एक्शन भी है. साथ ही ये फिल्में कोई कम बजट भी नहीं हैं. इस  तरह अगले पांच महीने में साउथ सिनेमा बॉक्स ऑफिस पर जमकर कहर बरपाने वाला है.

सबसे पहले हम नजर डालते हैं 30 मई पर. इस दिन प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है. कहानी भी नाग अश्विन की है. फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. वहीं 13 जून को कमल हासन की एक्शन फिल्म इंडियन 2 रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन एस. शंकर ने किया है. इंडियन 2 में कमल हासन, एस.जे. सूर्या, काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगे. 

वहीं अगर अगस्त की बात करें तो इस दिन पुष्पा 2 रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है. फिल्म में अल्लू अर्जिन, फाहद फासिल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस तरह यह एक बड़ा दिन होगा. वहीं 5 सितंबर को तलपती विजय की गोट रिलीज हो रही है. इसके राइटर और डायरेक्टर वेंकट प्रभु है. फिल्म में विजय और मीनाक्षी चौधरी लीड रोल में हैं. 

10 अक्तूबर को एनटीआर जूनियर की देवरा रिलीज होने जा रही है. यह भी एक एक्शन फिल्म है जिसमें उनके साथ जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान नजर आएंगे. फिल्म को कोरातला शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं. विदा मूयार्ची का नि्र्देशन मगिझ तिरुमेनी ने किया है. फिल्म में अजित कुमार लीड रोल में हैं और उनके साथ तृषा, अर्जुन सरजा, आरव और रेजिना कसांड्रा नजर आएंगी. फिल्म 31 अक्तूबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला