विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 29, 2023

साउथ की इन 5 फिल्मों में सस्पेंस-थ्रिलर देख भूल जाएंगे हॉलीवुड को भी, 3 तो हिंदी में यूट्यूब पर भी हैं मौजूद

साउथ की बैक टू बैक सुपरहिट फिल्मों ने दुनिया भर में बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल की है. हर कोई साउथ की फिल्मों का दीवाना हो गया है. इन फिल्मों में एक्शन, सस्पेंस के साथ-साथ थ्रिलर का भी जबरदस्त कांबिनेशन देखने को मिलता है.

Read Time: 4 mins
साउथ की इन 5 फिल्मों में सस्पेंस-थ्रिलर देख भूल जाएंगे हॉलीवुड को भी, 3 तो हिंदी में यूट्यूब पर भी हैं मौजूद
एक्शन और सस्पेंस से भरी रोमांचक कहानियां ओटीटी पर
नई दिल्ली:

5 Best South Movie on OTT: आज के समय में साउथ की फिल्मों का दुनिया भर में बोलबाला है. साउथ की बैक टू बैक सुपरहिट फिल्मों ने दुनिया भर में बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल की है. हर कोई साउथ की फिल्मों का दीवाना हो गया है. इन फिल्मों में एक्शन, सस्पेंस के साथ-साथ थ्रिलर का भी जबरदस्त कांबिनेशन देखने को मिलता है. आज के इस आर्टिकल में हम हिंदी में डब की हुई 5 ऐसी सुपर हिट साउथ इंडियन मूवी की बात करेंगे जिन्हें आप OTT प्लेटफार्म पर आसानी से देख सकते हैं. इनकी एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी कहानी देखकर आप हॉलीवुड की फिल्मों को भूल जाएंगे.

इंटेलीजेंट खिलाड़ी
इंटेलीजेंट खिलाड़ी 2018 में रिलीज हुई 'गोदाचारी' की हिंदी रीमेक है. इसके डायरेक्टर शशि किरण टिक्का हैं और इस फिल्म में अदिवि सेष मुख्य कलाकार के रूप में हैं. फिल्म की कहानी एक यंग NSA एजेंट पर आधारित है, जिसे उसके ग्रेजुएशन डे पर रॉ के दो एजेंट की हत्या की साजिश में फंसाया जाता है. वांटेड बना ये NSA एजेंट अपने आप को बेगुनाह साबित करने के लिए जैसे-जैसे कहानी में आगे बढ़ता है, उसको उसके पिता की मौत के बारे में भी पता चलता है. जो खुद एक NSA एजेंट थे. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो और यूट्यूब पर भी देख सकते हैं.

खतरनाक पुलिसवाला
डायरेक्टर अरिवाझगन वेंकटाचलम ने साल 2017 में आई 'कुत्तरम 23' को हिंदी में 'खतरनाक पुलिस वाला' के नाम से रिलीज किया है. इस फिल्म में अरुण विजय, महिमा नाम्बियार और ताम्बी रमैया लीड रोल में हैं. इस फिल्म की कहानी एक ईमानदार पुलिस वाले की है, जो एक महिला की तलाश करता है. इसमें जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती है वैसे-वैसे एक बड़े क्राइम सिंडिकेट का खुलासा होता है. जिन्हें एक्शन और थ्रिलर मूवीज देखने का शौक है वह disney+ हॉटस्टार और zee5 पर इस मूवी को एंजॉय कर सकते हैं.  

सराभम
सराभम फिल्म के लेखक और डायरेक्टर अरुण मोहन हैं. इस फिल्म को साल 2014 में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में सलोनी लूथरा और नवीन चंद्रा लीड रोल में हैं. जहां किडनैपिंग और मर्डर सब कुछ देखने को मिलेगा. जल्दी अमीर होने की चाहत में विक्रम, श्रुति का किडनैप करता है, जो इस बात से अनजान रहता है कि यह उसके खिलाफ एक बड़ी साजिश है. इस फिल्म को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

रत्सासन
तमिल फिल्म डायरेक्टर रामकुमार के निर्देशन में साल 2018 में बनी फिल्म रत्सासन में विष्णु विशाल और अमला पॉल मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में अरुण जो फिल्म मेकर बनने की इच्छा रखता है, लेकिन उसके पिता की हत्या के बाद वह पुलिस वाला बन जाता है. ताकि पिता के हत्यारों का पता लगा सके. इस फिल्म में वह एक साइको किलर का पीछा करता है जिसके निशाने पर शहर के स्कूल की बच्चियां होती हैं. इस फिल्म को आप disney+ Hotstar और यूट्यूब पर देख सकते हैं.

उरु: द ट्रैप
विक्की आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म उरु में धानिष्का, मिमी गोपी और जया बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है. ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक ऐसे लेखक की कहानी बताई गई है, जो बदलते जमाने के साथ आउटडेटेड हो जाता है. यह लेखक सब कुछ छोड़-छाड़ कर पहाड़ी क्षेत्र में चला जाता है. जहां वह अपनी थ्रिलर किताब पूरी कर सके, लेकिन जैसे ही वह नए घर में पहुंचता है वहां उसके साथ अजीब-ओ-गरीब घटनाएं होने लगती है. जिसमें वह बुरी तरह उलझ कर रह जाता है. इस फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
56 से लेकर 64 साल तक के एक्टर की हीरोइन बन चुकी है ये एक्ट्रेस, अब सैफ अली खान के बेटे संग दिखेगी जोड़ी
साउथ की इन 5 फिल्मों में सस्पेंस-थ्रिलर देख भूल जाएंगे हॉलीवुड को भी, 3 तो हिंदी में यूट्यूब पर भी हैं मौजूद
किसी को 1 लाख तो किसी को 15 हजार, शोले के जय-वीरू से लेकर बसंती तक, जानें पूरी स्टारकास्ट की फीस
Next Article
किसी को 1 लाख तो किसी को 15 हजार, शोले के जय-वीरू से लेकर बसंती तक, जानें पूरी स्टारकास्ट की फीस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;