कैरी ऑन जट्टा-3 के मेकर्स पर FIR, लगा हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

कैरी ऑन जट्टा-3 के मेकर्स के खिलाफ जलंधर में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. कहा गया है कि एक्शन ना लिया गया तो डायरेक्टर के घर के बाहर प्रोटेस्ट किए जाएंगे.

कैरी ऑन जट्टा-3 के मेकर्स पर FIR, लगा हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

29 जून को रिलीज हुई थी कैरी ऑन जट्टा-3

नई दिल्ली:

कैरी ऑन जट्टा-3 के डायरेक्टर और एक्टर्स के खिलाफ जलंधर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है. यह शिकायत शिव सेना हिंद की यूथ कमिटी के अध्यक्ष इशांत शर्मा और पंजाब शिव सेना के चेयरमैन सुनील कुमार बंटी ने दर्ज करवाई. शिकायतकर्ताओं ने एएनआई को बताया, हमने शिव सेना हिंद की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई है. कैरी ऑन जट्टा-3 फिल्म में एक आपत्तिजनक सीन दिखाया है. आप देखेंगे कि एक सीन में हवन हो रहा था और इस बीच गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नु ढिल्लों और गुरप्रीत घुग्गी जाकर हवन कुंड में पानी डाल देते हैं. यह हिंदुओं की एक रस्म का अपमान है. हिंदु धर्म में जब भी कोई रस्म या पूजा पाठ किया जाता है तो सबसे पहले हवन किया जाता है.

उन्होंने कहा, हमने इस पर आपत्ति जताते हुए शिकायत दर्ज करवाई है और मांग की है कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने के जुर्म में धारा 295 के तहत इन पर कार्रवाई की जाए. अगर ये पंजाब में माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते हैं तो 153 धारा लगाई जाए. ये लोग हिंदुओं को टार्गेट कर टीआरपी बटोरने की कोशिश करते हैं. हमने शिकायत की है अगर 24 घंटे में कोई एक्शन नहीं लिया जाता है तो हम फिल्म के डायरेक्टर कंग और गुरप्रीत घुग्गी के घर के बाहर प्रोटेस्ट करेंगे.

बॉक्स ऑफिस पर क्या है रिपोर्ट ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

29 जून को रिलीज हुई ये फिल्म दुनियाभर में काफी पसंद की जा रही है. पहले ही दिन फिल्म ने 10 करोड़ 12 लाख रुपए कमाए. दूसरे दिन फिल्म ने 10 करोड़ 72 लाख रुपए की कलेक्शन की. कुम मिलाकर फिल्म ने अब तक 20 करोड़ 84 लाख रुपए से ज्यादा कमाई कर चुकी है.