विज्ञापन
This Article is From Dec 12, 2022

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने मुंबई में मंगेतर सनी कपूर से की शादी, परियों की कहानी सी है लवस्टोरी 

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा और दिल्ली की फैशन उद्यमी सनी कपूर ने 12 दिसंबर की सुबह एक पारंपरिक सिख रीति-रिवाज से शादी कर ली. परियों की कहानी वाली इस प्रेम कहानी ने मुंबई के 4 बंगलों वाले गुरुद्वारे में पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब के सामने अगला कदम बढ़ाया.

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने मुंबई में मंगेतर सनी कपूर से की शादी, परियों की कहानी सी है लवस्टोरी 
फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने मुंबई में मंगेतर सनी कपूर से की शादी
नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा और दिल्ली की फैशन उद्यमी सनी कपूर ने 12 दिसंबर की सुबह एक पारंपरिक सिख रीति-रिवाज से शादी कर ली. परियों की कहानी वाली इस प्रेम कहानी ने मुंबई के 4 बंगलों वाले गुरुद्वारे में पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब के सामने उनकी हमेशा की खुशी की ओर अगला कदम बढ़ाया. गुनीत मोंगा सिख्या एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ हैं, जो मुंबई स्थित एक प्रोडक्शन हाउस है, जिसने पगलेट, द लंचबॉक्स और ऑस्कर विजेता शॉर्ट डॉक्यू पीरियड एंड ऑफ सेंटेंस जैसी फिल्में बनाई हैं. सनी कपूर एक व्यवसायी हैं, जो दिल्ली स्थित परिधान ब्रांड, मीनाक्षी क्रिएशन्स का नेतृत्व करते हैं, जो शहर में पारंपरिक पोशाक के उपभोग के तरीके को बढ़ाने के लिए जाना जाता है. 

सनी और गुनीत एक डेटिंग ऐप पर मिले थे, जहां बाद में दोस्तों ने उनकी प्रोफाइल बनाई थी जो उनके वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत थी. दिल से बेहद रोमांटिक गुनीत ने हमेशा एक खुशनुमा प्रेम कहानी का सपना देखा और सनी उन सभी कसौटी पर खरी उतरीं. चूंकि दोनों दो अलग-अलग शहरों से हैं. गुनीत शुरू में अनिश्चित थे कि वे कैसे प्रबंधन करेंगे लेकिन उनके संयुक्त प्रयासों और प्यार ने इन सभी चिंताओं को दूर कर दिया. शादी का जश्न दोनों शहरों में फैला हुआ है. मोंगा और कपूर के सहकर्मी, शुभचिंतक, दोस्त और परिवार इस धमाकेदार पंजाबी शादी के लिए दुनिया भर से भारत आए. मोंगा, जो गुरुजी की एक दृढ़ विश्वासी और अनुयायी हैं, उन्होंने दिल्ली के बड़े मंदिर - गुरुजी के निवास स्थान पर पहला निमंत्रण शेयर किया. करके अपनी शादी के उत्सव की शुरुआत की.

शादी की रस्में 10 दिसंबर को अखंड पाठ भोग और सत्संग के साथ शुरू हुईं और मुंबई में आनंद कारज के साथ संपन्न हुईं. कपल जल्द ही दिल्ली में अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिल्ली के लिए रवाना होगा जो गुनीत मोंगा का गृहनगर भी है.  गुनीत मोंगा अपने बड़े दिन के लिए डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत नरूला (पद्मावत फेम) के क्रिएशन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि दिल्ली की फैशन डिजाइनर सुलक्षणा जसरा के पहनावे में सनी ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. 

एक संयुक्त बयान में अपनी खुशी शेयर करते हुए गुनीत और सनी ने कहा, “हम सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हैं जो हमारे रास्ते में आए हैं और खुशी है कि साल भर की योजना और हमारे सभी प्रियजनों के साथ इस तरह खूबसूरत समारोह में शादी हुई. यह सच है कि जब समय सही होता है तो गलत ट्रेन भी आपको सही स्टेशन पर ले जाती है. हम अपने हमेशा के लिए एक साथ अपनी यात्रा शुरू कर रहे हैं. 

अपनी सस्टेनेबल लाइफस्टाइल के लिए जानी जाने वाली गुनीत ने अपनी शादी को पर्यावरण के सबसे अनुकूल तरीके से डिजाइन किया. वह यह सुनिश्चित करने के लिए 'प्रोजेक्ट मुंबई' से जुड़ी हैं कि कोई भी खाना बर्बाद न हो और कचरे को या तो रिसाइकल किया जाए या उसे स्थायी रूप से डंप किया जाए.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कभी साउथ में इस सुपरस्टार की बोलती थी तूती, बॉलीवुड का लगा ऐसा शौक, अब एक हिट के लिए कर रहा संघर्ष
फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने मुंबई में मंगेतर सनी कपूर से की शादी, परियों की कहानी सी है लवस्टोरी 
17 साल पहले आई इस फिल्म को बाहुबली की तरह किया था पसंद, की थी 160 करोड़ की कमाई, अब फिर से होगी सिनेमाघरों को रिलीज
Next Article
17 साल पहले आई इस फिल्म को बाहुबली की तरह किया था पसंद, की थी 160 करोड़ की कमाई, अब फिर से होगी सिनेमाघरों को रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com