RRR और KGF से विक्रांत रोना की तुलना पर बोले किच्चा सुदीप, वो ब्रांड बन चुके हैं, हमें मेहनत से मुकाम हासिल करना है

अपनी फिल्म को लेकर एनडीटीवी से बात करते हुए किच्चा सुदीप ने कहा कि किन्ही दो फिल्मों की तुलना करना ठीक नहीं है, हर एक की कहानी अलग है और उससे जुड़े ब्रांड्स भी अलग हैं.

नई दिल्ली :

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की पैन इंडिया फिल्म 'विक्रांत रोणा' ने बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी शुरुआत की है. फिल्म ने दो दिनों में कमाई का 38 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके पहले साउथ की कई फिल्मों ने पैन इंडिया में जबरदस्त कारोबार किया है. अपनी फिल्म को लेकर एनडीटीवी से बात करते हुए किच्चा सुदीप ने कहा कि किन्ही दो फिल्मों की तुलना करना ठीक नहीं है, हर एक की कहानी अलग है और उससे जुड़े ब्रांड्स भी अलग हैं.

'दो फिल्मों की तुलना नहीं की जा सकती'
किच्चा सुदीप ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि आरआरआर और केजीएफ 2 जैसी दूसरी साउथ इंडियन फिल्मों की सफलता के कारण उन्होंने अपनी हालिया रिलीज विक्रांत रोना को लेकर दबाव महसूस नहीं किया. उनका मानना है कि किसी भी दो फिल्मों की तुलना नहीं की जा सकती है. आरआरआर सफलता का हकदार है और वहीं केजीएफ की टीम ने सालों लगा कर इसे एक ब्रांड बनाया है. न ही केवल पैसे बल्कि फिल्म के लिए इसके निर्माताओं और कलाकारों ने अपना समय, दिल, दिमाग और आत्मा लगाई.

'मैं प्रेशर में आने वाला व्यक्ति नहीं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी फिल्म को लेकर सुदीप ने कहा कि हमारी फिल्म के लिए हमने बहुत मेहनत की है, लेकिन मैं इसकी तुलना किसी दूसरी फिल्म से नहीं करता. आरआरआर फिल्म में राजामौली जैसा ब्रांड है, जबकि केजीएफ खुद एक ब्रांड बन चुका है, जबकि फिल्म विक्रांत रोना के पास कोई ब्रांड नहीं है, हां कुछ पहचाने हुए चेहरे जरूर हैं. हमें अपनी मेहनत के बल पर जाना है और एक ब्रांड बनना है, ताकि एक दिन हम कह सकें कि हां ये अच्छी फिल्म है. हम एक अच्छा कंटेंट लेकर आए है, हम खुश हैं, एक दिन हम भी एक ब्रांड बनकर उभरेंगे. मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो इन बातों से प्रेशर में आए.