तस्वीर में दिख रहे साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म ने 16 करोड़ के बजट में किया था 295 करोड़ का कलेक्शन, पहचाना क्या

रातोंरात इस फिल्म ने ऐसा कमाल दिखाया कि ऋषभ शेट्टी स्टार से सुपरस्टार हो गए और फिल्म सुपरहिट हो गई. ऋषभ शेट्टी ने ऐसी लोक कथा पर फिल्म रची जिसने लोगों को उस बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया.

तस्वीर में दिख रहे साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म ने 16 करोड़ के बजट में किया था 295 करोड़ का कलेक्शन, पहचाना क्या

तस्वीर में दिख रहे सुपरस्टार ने एक ही फिल्म से फैंस के दिलों में किया राज

नई दिल्ली:

कांतारा मूवी रिलीज हुई साल 2022 में, जिसमें ऋषभ शेट्टी की एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया था. रातोंरात इस फिल्म ने ऐसा कमाल दिखाया कि ऋषभ शेट्टी स्टार से सुपरस्टार हो गए और फिल्म सुपरहिट हो गई. 16 करोड़ के बजट में 295 करोड़ की कमाई करने वाली ऋषभ शेट्टी की कांतारा ने ऐसी लोक कथा पर फिल्म रची, जिसने लोगों को उस बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया. इस फिल्म में इस तरह की संस्कृति विरासत को दिखाया गया, जिसे बार बार लोगों ने देखा. अब बहुत जल्द इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आ सकता है. दूसरी फिल्म की झलक भी ऋषभ शेट्टी दिखा ही चुके हैं. ये कहना गलत नहीं होगा की दूसरी मूवी भी रोमांचकारी होने वाली है. नई फिल्म के रिलीज से पहले ऋषभ शेट्टी की पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि उन्होंने छठवीं कक्षा में ही कांतारा लुक अपना लिया था.

छठवीं कक्षा में करने लगे थे यक्षगान

कांतारा फिल्म के गेटअप में ऋषभ शेट्टी अब नजर आए हैं. लेकिन बचपन से ही उनका इस लुक की तरफ झुकाव था. और ये तस्वीर उसकी गवाह है जो खुद ऋषभ शेट्टी ने शेयर की है. जिसे देखकर लगता है कि क्लास सिक्स्थ से ही वो इस खास रोल की तैयारी में जुट गए थे. स्कूली दिनों में ही ऋषभ शेट्टी यक्षगान नाम के डांस फॉर्म करने लगे थे. इस डांस के लिए वो सिर पर बड़ा सा मुकुट पहने हुए हैं. गले में बड़ी सी माला है. चेहरे पर मेकअप भी उसी तरह से किया हुआ है जैसा कांतारा मूवी में नजर आया. इस बारे में ऋषभ शेट्टी ने भी एक बार कहा था कि उनका सफर छठवीं कक्षा से ही शुरू हो गया था. यक्षगान परफोर्म करते हुए वो ये समझ चुके थे कि वो लोक कथाओं पर ही फिल्म बनाएंगे.

दूसरी कड़ी में लुक

कांतारा के दूसरे भाग में ऋषभ शेट्टी कैसे दिखेंगे, ये भी जाहिर हो चुका है. दूसरे पार्ट का जो टीजर रिलीज हुआ है उसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो पिछली बार से भी ज्यादा खतरनाक अंदाज में फिल्म में नजर आएंगे. टीजर में उनका लुक जंगल में रहने वाले किसी आदिवासी का लग रहा है. जिसके हाथ में भाला है और त्रिशूल है. इन हथियारों को हाथ में लेकर वो एक तरफ मुंह करके खड़े हैं, उस ओर, जहां से रोशनी उनकी तरफ आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई