दिशा रवि की गिरफ्तारी को AAP ने बताया 'आपातकाल' तो फिल्म निर्माता ने दिया करारा जवाब, बोले- अवसरवादी...

दिशा रवि (Disha Ravi) की गिरफ्तारी को अघोषित आपातकाल की संज्ञा देते हुए आप ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा, जिसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने भी ट्वीट किया

दिशा रवि की गिरफ्तारी को AAP ने बताया 'आपातकाल' तो फिल्म निर्माता ने दिया करारा जवाब, बोले- अवसरवादी...

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

खास बातें

  • दिशा रवि की गिरफ्तारी पर आप ने साधा बीजेपी पर निशाना
  • आप ने दिशा रवि की गिरफ्तारी को बताया 'आपातकाल'
  • हंसल मेहता ने कसा आम आदमी पार्टी पर तंज
नई दिल्‍ली:

किसान आंदोलन (Farmer Protest) के समर्थन में ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunburg) ने एक टूलकिट शेयर किया था. इस मामले में जांच करते हुए दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु की 22 साल की क्लाइमेट एक्टिविस्ट दिशा रवि (Disha Ravi) को गिरफ्तार कर लिया है. दिशा रवि की गिरफ्तारी को अघोषित आपातकाल की संज्ञा देते हुए आप ने निशाना साधा, जिसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता  (Hansal Mehta)ने भी ट्वीट किया. जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा दिशा रवि की गिरफ्तारी की बात करते हुए बीजेपी पर निशाना साधते हैं तो वहीं दूसरी और हंसल मेहता ने भी ट्वीट कर आम आदमी पार्टी को अवसरवादी बताया.

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ऐसा इसलिए, क्योंकि आप लोग अवसरवादी हैं और लोकतंत्र व न्याय के प्रति समर्पित नहीं हैं. और धर्मनिरपेक्षता की और तो बिल्कुल ही नहीं..." बता दें कि दिशा रवि (Disha Ravi) की गिरफ्तारी पर राघव चड्ढा ने कहा, "1970 की दशक की याद दिलाते हैं, आपतकाल के बारे में बात करके कांग्रेस पार्टी को घेरते हैं. आज वही लोग देश को अघोषित आपातकाल की और ले जा रहे हैं. मैं उन लोगों से पूछना चाहूंगा कि आप कड़े शब्दों में 70 के दशक में लगाए गए आपतकाल की निंदा करते हैं, लेकिन आप ही 21 साल के बच्चों को पुलिस भेजकर दूसरे राज्यों से, बिना रिमांड के, बिना कानूनी प्रक्रिया का पालन करे जेल में बंद कर देते हैं. अगर यह आपतकाल नहीं है तो क्या है आपातकाल."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आम आदमी पार्टी (AAP) के वीडियो को लेकर किया हंसल मेहता  (Hansal Mehta)का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि दिशा रवि (Disha Ravi) की गिरफ्तारी को लेकर कई पार्टियों ने सवाल उठाए थे. दिशा रवि को बीते रविवार दिल्ली के पटियारा हाउस कोर्ट में पेश किया गया. उनके पास कोई लीगर काउंसिल नहीं था, जिसके बाद उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. दिशा रवि को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बेंगलुरू से गिरफ्तार किया और उनपर देशद्रोह व साजिश रचने का भी आरोप लगाया.