विज्ञापन

पैन इंडिया फिल्मों के भरोसे अगले 6 महीने ? क्या होगा अंजाम ?

2024 के 6 महीने गुजर चुके हैं और आने वाले वक्त में अभी कई पैन इंडिया फिल्में देखने को मिलेंगी जो की दक्षिण से ही हैं इनमें से कुछ पीरियड ड्रामा है और कुछ में पौराणिक कथाओं से रिश्ता भी नजर आएगा.

पैन इंडिया फिल्मों के भरोसे अगले 6 महीने ? क्या होगा अंजाम ?
फिल्म इंडस्ट्री में आगे क्या होगा ?
नई दिल्ली:

जब से पैन इंडिया फिल्मों का चलन शुरू हुआ तब से देखा गया है की जितनी भी पैन इंडिया फिल्में कामयाब हुईं है या तो वो पीरियड ड्रामा हैं या फिर उनकी कड़ी पौराणिक कथाओं से जुड़ी है फिर चाहे वो हाल में रिलीज हुई कल्कि 2898 ए डी हो या फिर बाहुबली फ्रैंचाइज, आरआरआर , कार्तिकेय फ्रैंचाइजी हनुमैन या  कंतारा जैसी फिल्में हो.  ये सभी फिल्में दक्षिण में तो चली हीं पर हिन्दी बेल्ट के लोगों ने भी इन फिल्मों को पसंद किया.

 2024 के 6 महीने गुजर चुके हैं और आने वाले वक्त में अभी कई पैन इंडिया फिल्में देखने को मिलेंगी जो की दक्षिण से ही हैं इनमें से कुछ पीरियड ड्रामा है और कुछ में पौराणिक कथाओं से रिश्ता भी नजर आएगा. अगले 6 महीनों में अल्लु अर्जुन की फिल्म  पुष्पा का सीक्वल पुष्पा 2, जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की देवरा पार्ट 1, सूर्या और बॉबी देओल की  कंगुवा, विक्रम चियान की थंगालान, विजय की द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम, राम चरण और कियारा आडवाणी की गेम चेंजर रजनीकांत अमिताभ बच्चन की वेटाइयान, पवन कल्याण और इमरान हाशमी की दे कॉल हिम ओ जी और ऋषभ शेट्टी की कंतारा: चैप्टर 1 जो की कंतारा का प्रीक्वल है.

इनमें से देवरा और कंगुवा पीरियड फिल्म होने के साथ साथ फैंटसी फिल्में भी हैं वही कंतारा का रिश्ता पौराणिक कथाओं से है तो थंगालान एक पीरियड फिल्म है. इन फिल्मों के  ट्रेलर ने दर्शकों  के बीच एक्साइटमेंट पैदा की है और दर्शकों को इन फिल्मों की रिलीज का इंतजार है तो सिनेमा जगत को कल्कि की तरह एक और बड़ी हिट का ताकि आने वाले 6 महीनों में फिल्म जगत के कारोबार को राहत मिल सके.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
पैन इंडिया फिल्मों के भरोसे अगले 6 महीने ? क्या होगा अंजाम ?
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com