सृष्टि तावड़े के रैप ने बांधा ऐसा समां, जजों से लेकर कंटेस्टेंट्स तक की बोलती हो गई बंद- देखें वायरल वीडियो

शो 'एमटीवी हसल 2.0' में भारत के कोने-कोने से रैपर आते हैं और यहां अपना टैलेंट दिखाते हैं. इस शो से युवा फीमेल रैपर सृष्टि तावड़े सुर्खियों में छा गई हैं, जिनके रैप सॉन्ग की चर्चा हर तरफ हो रही है, बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार भी उनकी तारीफ कर रहे हैं.

सृष्टि तावड़े के रैप ने बांधा ऐसा समां, जजों से लेकर कंटेस्टेंट्स तक की बोलती हो गई बंद- देखें वायरल वीडियो

फीमेल रैपर सृष्टि तावड़े का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

एमटीवी का एक शो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है, शो पर आई एक फीमेल रैपर ने हर किसी का दिल जीत लिया है उनके गाए गाने सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहे हैं. एमटीवी के शो 'एमटीवी हसल 2.0' में भारत के कोने-कोने से रैपर आते हैं और यहां अपना टैलेंट दिखाते हैं. इस शो से युवा फीमेल रैपर सृष्टि तावड़े सुर्खियों में छा गई हैं, जिनके रैप सॉन्ग की चर्चा हर तरफ हो रही है, बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार और गीतकार भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में वह कमाल का रैप करती नजर आ रही हैं. 

'एमटीवी हसल 2.0' शो रैपर सृष्टि तावड़े की वजह से चर्चा में हैं. शो पर सृष्टि अपने कमाल के अंदाज और बिंदास रैप सॉन्ग के साथ छाई रहती हैं, उनके एक्सप्रेशन्स भी कमाल के नजर आते हैं. सृष्टि तावड़े के रैप सॉग्स की तारीफ न ही केवल आम लोग कर रहे हैं बल्कि संगीत जगत से जुड़े दिग्गज कलाकार भी सृष्टी की तारीफ करते नहीं थक रहे. बर्फी, पा और पीपली लाइव जैसी फिल्मों के गीत लिख चुके गीतकार और सिंगर स्वानंद किरकिरे ने ट्वीट कर सृष्टी की जमकर तारीफ की है.

स्वानंद किरकिरे ने सृष्टि तावड़े के रैप सॉन्ग 'भगवान बोल रहा हूं' का क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'ये लड़की कमाल है, सृष्टि तावड़े.. वाउ'. सृष्टि का ये रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, गाने के बोल लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. सृष्टि अक्सर अपने गानों में ताजा मुद्दों को उठाती हैं. उन्होंने हाल में 'अच्छे दिन' पर तंज कसते हुए एक गाना गाया तो वहीं नेपोटिज्म को लेकर भी एक रैप सॉन्ग बनाया जो काफी चर्चा में आ गया है.

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com