विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 19, 2022

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Mehandi: अनुषा दांडेकर-रिया चक्रवर्ती ने DDLJ के गाने पर किया डांस, देखें Video

शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर और उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने DDLJ के गाने पर अपने परिवार और दोस्तों संग एक जबरदस्त डांस परफॉरमेंस दी, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 mins

अनुषा दांडेकर और रिया चक्रवर्ती ने दी डांस परफॉरमेंस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं. दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. 19 फरवरी यानी आज दोनों की हिंदू रीती रिवाज से शादी होगी. 17 फरवरी को कपल का मेहंदी फंक्शन शुरू हुआ था. इस सेरेमनी में परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. फरहान अख्तर के मुंबई वाले घर में मेहंदी का फंक्शन हुआ, जिसमें घरवालों के साथ मेहमानों ने अपनी प्रजेंस से चार चांद लगा दिए. मेहंदी सेरेमनी में शबाना आजमी, अनुषा दांडेकर, रिया चक्रवर्ती और अमृता अरोड़ा पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं. 

शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर और उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने 'मेहंदी लगाके रखना' गाने पर अपने परिवार और दोस्तों संग एक जबरदस्त डांस परफॉरमेंस दी, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप शिबानी और रिया चक्रवर्ती को येलो कलर की आउटफिट में 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के गाने पर डांस परफॉरमेंस देते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "नए कपल को बधाई हो", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "ओरिजिनल से बेटर डांस", तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "सभी को एन्जॉय करता देख बहुत अच्छा लग रहा है". गौरतलब है कि मेहंदी-हल्दी का फंक्शन घर के टेरेस में हुआ, जिसमें कई सितारों को स्पॉट किया गया. इस दौरान सभी एन्जॉय करते नजर आए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
53 साल पहले इस फिल्म ने दो विलेन को बना डाला था हीरो, फिल्म रिलीज के कुछ दिन बाद हो गई थी एक्ट्रेस की मौत
Farhan Akhtar Shibani Dandekar Mehandi: अनुषा दांडेकर-रिया चक्रवर्ती ने DDLJ के गाने पर किया डांस, देखें Video
VIDEO: जितेंद्र और जया प्रदा ने दो दशक बाद तोहफा फिल्म के गाने पर जब किया डांस, झूम उठे ऑडियंस और जज
Next Article
VIDEO: जितेंद्र और जया प्रदा ने दो दशक बाद तोहफा फिल्म के गाने पर जब किया डांस, झूम उठे ऑडियंस और जज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;