Farhan Akhtar ने शिबानी दांडेकर के साथ शेयर की अंडर वाटर रोमांटिक वीडियो, फैंस को जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की आई याद 

Farhan Akhtar  और उनकी वाइफ शिबानी दांडेकर हाल ही में मालदीव में थे. उन्होंने वहां की वीडियो शेयर की है. कपल समंदर के किनारे एंजॉय करता दिख रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों पानी के अंदर किस कर रहे हैं.

Farhan Akhtar ने शिबानी दांडेकर के साथ शेयर की अंडर वाटर रोमांटिक वीडियो, फैंस को जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की आई याद 

Farhan Akhtar ने शिबानी दांडेकर के साथ शेयर की अंडर वाटर वीडियो

नई दिल्ली :

Farhan Akhtar  और उनकी वाइफ शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) हाल ही में मालदीव में थे. उन्होंने वहां की वीडियो शेयर की है. कपल समंदर के किनारे एंजॉय करता दिख रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों पानी के अंदर किस कर रहे हैं. मावदीव के खूबसूरत नजारे और उनका रोमांटिक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में दोनों एक-दूसरे के सात डांस करते हग कर रहे हैं.  वीडियो की शुरुआत फरहान और शिबानी को रेतीले समंदर के किनारे धूप डांस करने से होती है. 

वीडियो में सूर्यास्त झलक भी दिखाई दे रही है. युगल स्कूबा डाइविंग भी करते दिख रहे हैं. पानी के अंदर का नजारा देखने के बाद शिबानी और फरहान कैमरे की तरफ हाथ हिलाते दिख रहे हैं. फिर एक-दूसरे को हग करते हैं और किस करते हैं. यह फरहान के कैमरे की ओर जाने के साथ समाप्त होता है.

वीडियो देख कर फैंस को फरहान अख्तर की फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा याद आ रही है, जिसमें ऋतिक रोशन और अभय देओल भी थे. पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया है, “भाई वास्तव में ZNMD वाइब्स पर जी रहे हैं.” "एक दूसरे यूजर ने लिखा, ओएमजी द अंडरवाटर डांस एंड हग." एक अन्य यूजर ने लिखा, “जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फिर से तैयार.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फरहान अख्तर आखिरी बार फिल्म तूफ़ान में नजर आए थे. वेब सीरीज़ मिस मार्वल का भी वह हिस्सा हैं, जिसका प्रीमियर 8 जून को हुआ था.