फराह खान ने किया Tweet, पाकिस्तानी झंडे को लेकर कह दी ये बात

Twitter पर अपनी बेबाकी के लिए खास पहचान रखने वाली फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने हरे झंडे को लेकर दो टूक बात कही है. आज लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण के मतदान हो रहे हैं.

फराह खान ने किया Tweet, पाकिस्तानी झंडे को लेकर कह दी ये बात

फराह खान अली (Farah Ali Khan) ने पाकिस्तानी झंडे को लेकर किया ट्वीट (Tweet)

खास बातें

  • फराह खान अली ने किया ट्वीट
  • संजय खान की बेटी हैं फराह
  • सोशल मीडिया पर रखती हैं बेबाक राय
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण के मतदान आज हो रहे हैं और 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों के लिए वोट पड़ रहे हैं. पहले चरण के मतदान में 14 करोड़ मतदाता अपने अधिकार का इस्तेमाल करेंगे. लेकिन ट्विटर पर ट्रोलर्स और सेलेब्रिटीज की जंग जारी है और नामचीन हस्तियां गलत प्रचार करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं. Twitter पर अपनी बेबाकी के लिए खास पहचान रखने वाली फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने हरे झंडे को लेकर दो टूक बात कही है.  बॉलीवुड के एक्टर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संजय खान की बिटिया फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है और हरे झंडे तथा पाकिस्तानी झंडे के अंतर को समझाया है.

धर्मेंद्र के बाद शिल्पा शेट्टी को भी चढ़ा खेती का शौक, घर में उगाए बैंगन और मिर्च- देखें Video

फराह खान अली (Farah Khan Ali) जानी-मानी जेमोलॉजिस्ट और जूलरी डिजाइनर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फराह खान अली (Farah Khan Ali) बेबाकी से अपनी राय रखती हैं और इसे लेकर कई मौकों पर वे ट्रोल भी हो चुकी हैं. फराह खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः हरा झंडा इस्लाम का धार्मिक झंडा है और इसका पाकिस्तान से कोई लेना-देना नहीं है. दोनों ही झंडे पूरी तरह से अलग हैं फिर भी कुछ ऐसा मानना चाहते हैं क्योंकि उनकी धर्मांधता को यही रास आता है.'

इस तरह फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने करारा जवाब दिया है. फराह खान ने वोटरों से सोच-समझकर वोट देने की भी अपील की है. फराह खान अली अकसर ट्विटर पर तंग करने वालों को माकूल जवाब देती हैं और उन्होंने ऐसा एक बार फिर किया है. फराह खान ने 1999 में डीजे अकील से शादी की थी और उनके एक बेटा अजान और बिटिया फिजा है. फराह खान देश की मशहूर जेमोलॉजिस्ट में से हैं. फराह खान अली (Farah Khan Ali) हिट-एंड-रन केस के दौरान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर ट्वीट करने की वजह से भी विवादों में आ गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...