उद्धव ठाकरे बोले, 'हमने धर्म को राजनीति से मिलाकर गलती की', तो फराह खान ने यूं दिया रिएक्शन

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि हमने राजनीति को धर्म से मिलाकर गलती की है. उनकी इस बात पर फराह खान (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

उद्धव ठाकरे बोले, 'हमने धर्म को राजनीति से मिलाकर गलती की', तो फराह खान ने यूं दिया रिएक्शन

फराह खान (Farah Khan Ali) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बयान पर किया ट्वीट

खास बातें

  • उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमने राजनीति को धर्म से मिलाकर गलती की
  • उद्धव ठाकरे के बयान पर आया फराह खान का रिएक्शन
  • खूब पढ़ा जा रहा है ट्वीट
नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने गलती की जो राजनीति को धर्म के साथ जोड़ा. उद्धव ठाकरे ने कहा, "हमें मालूम चल गया है कि राजनीति एक तरह का जुआ है. हमने राजनीति को धर्म से जोड़कर बहुत संघर्ष किया है. हमने तीन दलों को मिलाकर सरकार बनाई है. यह ऑटो रिक्शा वाली सरकार है, ना कि बुलेट ट्रेन वाली." उद्धव ठाकरे के इस बयान को लेकर चारों से रिएक्शन आने जारी हैं. उद्धव ठाकरे के इस बयान पर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी और जूलरी डिजाइनर फराह खान (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. (ट्वीट के लिए यहां क्लिक करें)

इस कॉमेडियन ने बॉलीवुड सेलेब्स पर साधा निशाना, बोलीं- बसों की ऐसे चिंता कर रहे हैं जैसे उनमें ही सफर करते हैं...

hn9dv34o

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बयान पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, "अंधेर से देर भली. आदर सम्मान." फराह खान अली के इस ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरीं, साथ ही लोगों ने इसपर जमकर अपने रिएक्शन भी दिये. फराह खान अली के अलावा उद्धव ठाकरे को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी ट्वीट किया. उन्होंने कहा, "सच में शानदार."  बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और जूलरी डिजाइनर फराह खान अली, दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. दोनों समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट करने के साथ हर मामले पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. 

करीना कपूर सोफे पर बैठी थीं, तभी अक्षय कुमार ने लगा दी छलांग और फिर...देखें Video


बता दें कि इससे पहले उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा था. उन्होंने सीएए कानून पर सवाल उठाते हुए कहा था कि सरकार इन हिंदू शरणार्थी को देश में किस जगह पर और कैसे बचाने वाली है? उन्होंने भाजपा-नीत केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि बेलगाम सीमा विवाद मामले में वह महाराष्ट्र के बजाए कर्नाटक का पक्ष ले रही है. बता दें कि अजित पवार के उप-मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफे के बाद ही शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी की बैठक में उद्धव ठाकरे का नाम मुख्यमंत्री पद के लिए घोषित हुआ था. उन्होंने 28 नवंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...