अजय देवगन की 'भोला' का टीजर देखकर 'कैथी' के फैन्स का आया रिएक्शन, बोले- इसे लोकेश से छिपा लो प्लीज

Bholaa Teaser Reactions: अजय देवगन की फिल्म 'भोला' का टीजर रिलीज कर दिया है. 'भोला' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' का रीमेक है. जानें फैन्स कैसे कर रहे हैं रिएक्ट.

अजय देवगन की 'भोला' का टीजर देखकर 'कैथी' के फैन्स का आया रिएक्शन, बोले- इसे लोकेश से छिपा लो प्लीज

Bholaa Teaser Reactions: 'भोला' को लेकर 'कैथी' के फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नई दिल्ली :

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' का टीजर रिलीज कर दिया है. 'भोला' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' का रीमेक है. 'कैथी' में कार्थी ने लीड रोल किया था और इस एक्शन फिल्म को खूब पसंद किया गया था. 'कैथी' को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है. इसके हिंदी वर्जन में अजय देवगन ही एक्टर हैं और वही फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. फिल्म को 3डी में भी रिलीज किया जाएगा. इसमें अजय देवगन के अलावा तबु और अमला पॉल भी हैं. 'भोला' के टीजर के रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 'कैथी' के फैन्स तो इस टीजर को देखकर काफी निराश हुए हैं जबकि अजय देवगन के फैन्स इसकी तारीफ कर रहे हैं. 

'भोला' के टीजर के एक स्क्रीनशॉट को शेयर कर एक फैन ने लिखा है, 'प्लीज इसे लोकेश से छिपा लो.' वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने टीजर देखकर कमेंट किया है, 'भोला का टीजर तो कैथी के टीजर के आसपास भी नहीं है. लोकेश कनगराज शानदार डायरेक्टर हैं.' वहीं एक यूजर ने अजय देवगन को रिप्लाई करते हुए लिखा है, 'लोकेश कनगराज के निर्देशन और फिल्म कैथी की बराबरी करना नामुमकिन है. मेरे लिए यह एक औसत टीजर है. रीमेक की जरूरत नहीं है. एक बात निश्चित रूप से अच्छी है, कैथी अधिकतम दर्शकों तक पहुंचेगी जिसकी वह हकदार है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'कैथी' के अलावा लोकेश कनगराज ने 'मास्टर' और 'विक्रम' जैसी फिल्में बना चुके हैं. दोनों ही सुपरहिट रही हैं. वहीं अजय देवगन बतौर डायरेक्टर करियर पर नजर डालें तो वह कुछ इम्प्रेसिव नहीं कर सके हैं. उन्होंने 'यू मी और हम (2008)', 'शिवाय (2016)' और 'रनवे 34 (2022)' डायरेक्ट की हैं. लेकिन कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा चमत्कार करने में कामयाब नहीं रही हैं. देखना है कि इस रीमेक के जरिये अजय देवगन कितना लंबा सफर तय करते हैं. 

अन्य खबरें