बाबिल ने शेयर की पिता इरफान खान की तस्वीर बोले- इस मुस्कान की याद आती है

बाबिल ने आज सुबह पिता इरफान खान की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में इरफान को लाल कुर्ता शर्ट पहने देखा जा सकता है जिसमें उन्होंने ऊपर से ग्रे जैकेट पहनी हुई है. इरफान अपनी पत्नी सुतापा सिकंदर के साथ खड़े हैं.

बाबिल ने शेयर की पिता इरफान खान की तस्वीर बोले- इस मुस्कान की याद आती है

बाबिल ने शेयर की पिता इरफान खान की तस्वीर

नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) भले ही आज हमारे बीच न हों, लेकिन उनकी यादें और उनकी विरासत फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेगी. इरफान का मुस्कुराता हुआ चेहरा आज भी उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट ले आता है. यही वजह है कि इरफान के बेटे बाबिल खान समय-समय पर इरफान के फैंस के लिए उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. बाबिल अक्सर इरफान की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं ताकि उनके फैंस भी उन्हें देख सकें. आज एक बार फिर बाबिल ने दिवंगत अभिनेता की एक खुशनुमा तस्वीर शेयर की है जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है.

इरफान की स्माइल से फैंस के चेहरे पर आई मुस्कान

 बाबिल खान ने पिता इरफान खान की एक पुरानी तस्वीर साझा की है. तस्वीर में इरफान हंस रहे हैं और यकीनन उनका ये मुस्कुराता हुआ चेहरा देखना फैंस के लिए किसी खूबसूरत एहसास से कम नहीं है. इस तस्वीर में इरफान को लाल कुर्ता शर्ट पहने देखा जा सकता है जिसमें उन्होंने ऊपर से ग्रे जैकेट पहनी हुई है. इरफान अपनी पत्नी सुतापा सिकंदर के साथ खड़े हैं. तस्वीर में दोनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा, 'उनकी खुशी यहां उनके फैंस के लिए छोड़ रहा हूं क्योंकि काफी समय हो गया है'. 


तस्वीर पर फैंस ने की प्यार की बौछार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इंस्टाग्राम पर जैसे ही बाबिल खान ने अपने पिता इरफान की तस्वीर पोस्ट की, उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने कमेंट सेक्शन पर प्यार की बौछार कर दी. कमेंट बॉक्स पर इरफान के एक फैन ने लिखा, 'लेजेंड कभी नहीं मरता' तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'इस तस्वीर ने मेरा दिन बना दिया'. एक फैन ने इरफान को मिस करते हुए लिखा, 'वो मुस्कुराहट जिसे हम मिस करते हैं'. इसके अलावा ज्यादातर फैंस ने हार्ट इमोजी के साथ अपने पसंदीदा अभिनेता को ढेर सारा प्यार दिया. इसके साथ ही आज ही बाबिल खान ने अपनी मां सुतापा सिकंदर के साथ एक और तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें उन्हें अपनी मां के साथ गंभीर चर्चा करते हुए देखा जा सकता है. इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर के साथ बाबिल ने कैप्शन में लिखा, 'बबीला तुम अब एक बच्चे की तरह व्यवहार नहीं कर सकते'.