अपनी पहली फिल्म के वक्त ऐसी दिखती थीं धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लाडली बेटी ईशा देओल, एक्ट्रेस का अब लेटेस्ट लुक देख, नहीं होगा आंखों पर यकीन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल में उनकी तरह बेहद खूबसूरत हैं. ईशा देओल को लंबे ब्रेक के बाद इस साल अजय देवगन के वेब सीरीज रुद्रा में देखा गया था.

अपनी पहली फिल्म के वक्त ऐसी दिखती थीं धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लाडली बेटी ईशा देओल, एक्ट्रेस का अब लेटेस्ट लुक देख, नहीं होगा आंखों पर यकीन

ईशा देओल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल में उनकी तरह बेहद खूबसूरत हैं. ईशा देओल को लंबे ब्रेक के बाद इस साल अजय देवगन के वेब सीरीज रुद्रा में देखा गया था. इस सीरीज के जरिए उन्होंने ओटीटी पर अपना डेब्यू किया है. ईशा देओल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत आज से 20 साल पहले फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से की थी. उस वक्त ईशा देओल महज 21 साल की थीं. आज उनकी उम्र 40 साल है.

19 साल पहले ईशा देओल अपने डेब्यू फिल्म के दौरान अब से काफी यंग दिखती थीं. फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे में उनके साथ अभिनेता आफताब शिवदासानी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म ईशा देओल न केवल खूबसूरत दिखती थीं, बल्कि वह काफी क्यूट भी लगती थीं. हालांकि ईशा देओल ने अपनी खूबसूरती को अभी तक बरकरार रखा हुआ है. शादी और मां बनने के बाद उनकी खूबसूरती में अलग तरह का ग्लो आया है, लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म के लुक और अब के लुक को देखकर फैंस को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे के बाद ईशा देओल को कारगिल एलओसी, युवा,धूम, काल नो एंट्री और वन टू थ्री जैसी कई फिल्मों में देखा गया है. फिल्म धूम उनके करियर की बेहद शानदार और हिट फिल्मों में से एक हैं. आज भी बहुत से लोग ईशा देओल को धूम अभिनेत्री के तौर पर जानते हैं. यह फिल्म साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.