विज्ञापन
This Article is From Aug 18, 2019

आयुष्मान खुराना को इस वजह से मिला 'ड्रीम गर्ल' में 'पूजा' का किरदार, एकता कपूर ने किया खुलासा

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में 'पूजा' का किरदार निभाने वाले हैं, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है.

आयुष्मान खुराना को इस वजह से मिला 'ड्रीम गर्ल' में 'पूजा' का किरदार, एकता कपूर ने किया खुलासा
फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को लेकर एकता कपूर ने कही ये बात
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर पर दर्शक जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस फिल्म का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की कहानी बेहद अनोखी है और आयुष्मान खुराना की शानदार परफॉर्मेंस देशभर में पसंद की जा रही है. 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म के बारे में जब एकता कपूर (Ekta Kapoor) से बात की गई और उनसे पूछा गया कि आखिर उन्होंने इस फिल्म के लिए केवल आयुष्मान खुराना को ही क्यों चुना. तो उन्होंने इसका बेहद अच्छा जवाब दिया.

जॉन अब्राहम को लेकर 'बाटला हाउस' की एक्ट्रेस का खुलासा, कहा-आज वो जिस मुकाम पर हैं उसकी वजह है...

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कहा, "जब राज ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं निश्चित रूप से बेहद प्रभावित थी. मैं केवल एक एक्टर को जानती थी जो अपनी आवाज को बहुत अच्छे  से मॉड्यूलेट कर सकता था, जो इस कठिन काम को अंजाम दे सकता था और वो थे आयुष्मान (Ayushmann Khurrana). मुझे यकीन था कि आयुष्मान इस स्क्रिप्ट पर दांव लगाएंगे. वो यह नहीं देखेंगे कि फिल्म कितनी बड़ी है और ना ही निर्देशक के पिछले काम को देखेंगे. वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और इस किरदार को निभाने के लिए हां कह देंगे."

'वर्ल्ड मोस्ट हैंडसम मैन' का खिताब पाने पर अब आया ऋतिक रोशन का रिएक्शन, कहा-यह उपलब्धि बड़ी...

'आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)' को 'ड्रीम गर्ल' में लीड किरदार में चुनने का निर्णय निश्चित रूप से सही साबित हो रहा है क्योंकि हम देख सकते हैं कि इस फिल्म के ट्रेलर को फैन्स का कितना प्यार मिल रहा है. एक्टर आयुष्मान खुराना टैलेंट का पावरहाउस हैं और यह उनकी बैक-टू-बैक छह हिट फिल्मों के जरिए देखा जा सकता है. हाल ही में उनकी फिल्म 'आर्टिकल 15' रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी.

बता दें फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है. आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की ये फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
आयुष्मान खुराना को इस वजह से मिला 'ड्रीम गर्ल' में 'पूजा' का किरदार, एकता कपूर ने किया खुलासा
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com