विज्ञापन
This Article is From Aug 27, 2020

एकता कपूर जल्द लाने जा रही हैं एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम्स'

सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate) के एक्शन डायरेक्टर अमीन खातीब करेंगे ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 की एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम्स' के एक्शन सीक्वेंस को निर्देशित!

एकता कपूर जल्द लाने जा रही हैं एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम्स'
ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 जल्द लाने जा रहा है एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी
नई दिल्ली:

सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate) के एक्शन डायरेक्टर अमीन खातीब करेंगे ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 की एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम्स' के एक्शन सीक्वेंस को निर्देशित! ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 की आगामी एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम्स' के धमाकेदार लोगो अनावरण के बाद से ही शो के प्रति उत्सुकता अपने चरम पर है. एक मेगा-स्केल यूथ एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज़ फ्रैंचाइज़ी बनाने की योजना के साथ, निर्माता 'बैंग बैंग' के साथ दमदार विजुअल और स्क्रीन पर एक यादगार अनुभव देने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. 

एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स के मामले में शो की गतिशीलता को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने मेगा एक्शन-डायरेक्टर, अमीन खतीब को इस मेगा वेंचर के एक्शन सीक्वेंस को निर्देशित करने के लिए एक्शन-डायरेक्टर की कुर्सी सौंप ने फैसला लिया है. अमीन इससे पहले जॉन अब्राहम-स्टारर 'सत्यमेव जयते' और सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख अभिनीत 'मरजावां' के अलावा डी-डे, बाटला हाउस, ए फ्लाइंग जट्ट सहित कुछ सफल परियोजनाओं में एक एक्शन निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं. ‘बैंग बैंग' बड़े पैमाने पर बनने बनने वाली एक धमाकेदार फ्रैंचाइज़ी होगी, जिसमें कुछ शानदार और माइंड-ब्लोइंग एक्शन और चेजिंग सीक्वेंस शामिल होंगे। यह निश्चित रूप से निर्माताओं के लिए एक महंगा प्रस्ताव है क्योंकि शो में कुछ उम्दा विसुअल इफ़ेक्ट भी शामिल हैं. और यही वजह है कि, निर्माताओं को लगा कि अमीन शो के लिए उपयुक्त विकल्प हैं!

अमीन खातीब कहते हैं, “मैं बैंग बैंग जैसे नए रोमांचक शो का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं. साथ ही, एकता कपूर जैसी सफल निर्माता के साथ काम करने का यह एक शानदार अवसर है. इस शो के लिए उनका जो विज़न है, वह वाकई में सराहनीय है. शीर्षक को मद्देनजर रखते हुए, इस शो में पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीक्वेंस, विजुअल इफेक्ट्स और एग्जॉटिक लोकेशन्स शामिल है. मुझे यकीन है कि दर्शकों के लिए यह एक रोलर-कोस्टर सवारी की तरह होगा."

शो में रहस्य, सस्पेंस, धमाकेदार एक्शन और कई झूठे रहस्यों के बीच ढ़ेर सारा यूथ ड्रामा देखने मिलेगा जिसकी परतें एक के बाद एक खुलेंगी. अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, बैंग बैंग की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। अधिक अपडेट के लिए ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर बने रहें!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
एकता कपूर जल्द लाने जा रही हैं एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम्स'
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com